Saturday, May 11, 2024

मुज़फ्फरनगर के बुढ़ाना में फर्जी सीमेंट की दुकानों पर छापेमारी, बडी मात्रा में नकली सीमेंट जब्त

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मुजफ्फरनगर। जनपद में नकली सीमेंट बेचने का मामला प्रकाश में आया है। कस्बा बुढ़ाना में कांधला रोड पर स्थित अब्दुल सत्तार की दुकान पर छापा मारकर अल्ट्रा टेक सीमेंट के कट्टे जब्त किए गए हैं।

जानकारी के अनुसार अल्ट्रा टेक सीमेंट कंपनी के दिल्ली स्थित कार्यालय पर सूचना मिली थी कि कस्बा बुढ़ाना में कांधला रोड पर स्थित अब्दुल सत्तार की दुकान पर नक़ली सीमेंट बेचा जा रहा है। इस सूचना पर दिल्ली से अल्ट्रा टेक सीमेंट कंपनी से संजय शर्मा के नेतृत्व में एक टीम आज कस्बा बुढ़ाना में पुलिस बल लेकर कांधला रोड पर स्थित अब्दुल सत्तार की दुकान पर पहुंची और मौके से भारी मात्रा में अल्ट्रा टेक सीमेंट कंपनी के सैकड़ों कट्टे जब्त कर लिए हैं।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

छापे के दौरान अब्दुल सत्तार वहां से फरार हो गया। अल्ट्रा टेक सीमेंट कंपनी के अधिकारी संजय शर्मा ने अब्दुल सत्तार के खिलाफ बुढ़ाना कोतवाली में तहरीर देकर मुकदमा दर्ज कराया है।

एसएसपी के निर्देश पर बुढ़ाना पुलिस ने कंपनी के अधिकारियों के साथ कस्बा और गांव जौला में तीन दुकानों पर छापा मारा। संजय शर्मा ने बताया कि बुढ़ाना कस्बे की दो और जौला गांव की एक दुकान पर छापा मारकर 225 नकली बैग अल्ट्राटेक कंपनी के बरामद किए गए है। दुकानदार इस्तकार निवासी जौला और सावेज निवासी बुढ़ाना को हिरासत में ले लिया।

इंस्पेक्टर बृजेश कुमार शर्मा ने बताया कि सीमेंट कम्पनी के अधिकारी संजय शर्मा की तहरीर पर अपराध पंजीकृत कर लिया है। हिरासत में लिए गए दुकानदारों से पूछताछ की जा रही है। इस मौके पर कम्पनी के अधिकारी सुदर्शन भी पुलिस बल के साथ मौजूद रहे।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय