Friday, May 10, 2024

सहारनपुर में नकली नोट बनाने वाले गैंग का भंड़ाफोड़, पति-पत्नी समेत 3 अभियुक्त गिरफ्तार

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

सहारनपुर। सहारनपुर की थाना मिर्जापुर पुलिस के द्वारा नकली नोटों के गिरोह का पर्दाफाश करते हुए 2 शातिर अभियुक्तों सहित 1 महिला को गिरफ्तार किया गया है। जिनके कब्जे से 50-50 के 500 नकली नोट बरामद गए है। जबकि तीसरे अभियुक्त से 27 नोट 2000 के बरामद हुए हैं साथ ही एक प्रिंटर भी बरामद किया गया है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

एसएसपी सहारनपुर डॉ विपिन ताडा के निर्देशन पर सहारनपुर पुलिस लगातार कार्रवाई कर रही है। थाना मिर्जापुर पुलिस के द्वारा नकली नोट बनाकर चलाने वाले गिरोह को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है। एसपी देहात सागर जैन ने प्रेस वार्ता कर जानकारी देते हुए बताया कि शाकंभरी मेले में एक व्यक्ति के द्वारा नकली नोट चलाए जा रहे थे, दुकानदारों के द्वारा पकड़ कर पुलिस को बुलाया गया तो सारा मामला साफ हो गया।

पूछताछ में अभियुक्त ने बताया कि वह अपने दो अन्य साथियों के साथ प्रिंटर से 500 एवं 2000 के नोट स्कैन कर बाजार में चला रहे थे पुलिस के द्वारा पति पत्नी सहित तीसरे अभियुक्त को भी गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। पुलिस के द्वारा पति पत्नी से 50-50 नोट 500 के बरामद हुए हैं जबकि तीसरे अभियुक्त से 27 नोट 2000 के बरामद हुए हैं साथ ही एक प्रिंटर भी बरामद किया गया है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय