Saturday, April 27, 2024

मेरठ में भाकियू की महापंचायत में गरजे किसान, सरकार को दी चेतावनी

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |
https://youtu.be/37iDMvGOJkw
मेरठ। गन्ना मूल्य में वृद्धि, बकाया गन्ना भुगतान, सामान्य योजना में स्वीकृत निजी नलकूप के कनेक्शन का सामान देने, आवारा पशुओं का समस्या के समाधान की मांग को लेकर आज भारतीय किसान यूनियन अराजनैतिक की ओर से मेरठ के कमिश्नरी चौराहा स्थित चौ. चरण सिंह पार्क में किसानों की महापंचायत आयोजित की जा रही है।
यूनियन के राष्ट्रीय प्रवक्ता धर्मेन्द्र मलिक का कहना है कि महापंचायत में भाकियू अराजनैतिक के चेयरमैन  गठवाला खाप के चौधरी बाबा राजेंद्र सिंह मलिक, राष्ट्रीय अध्यक्ष राजेश सिंह चौहान,  हरिनाम सिंह वर्मा,  दिगंबर सिंह सहित कई बड़े किसान नेता पहुंचेंगे। महापंचायत के लिए सुबह से ही सैकड़ों की संख्या में किसान शामिल होने के लिए पहुंचे।
महापंचायत में किसानों ने सरकार को चेतावनी दी कि अगर सरकार ने किसानों की मांगे नहीं मानी तो किसान इसी कमिश्नरी में महेंद्र सिंह टिकैत बाबा से भी बड़ा आंदोलन करेंगे। जिसकी जिम्मेदारी सरकार की होगी।
महापंचायत को लेकर यातायात पुलिस ने मंगलवार देर रात बारह बजे से कमिश्नरी पार्क की तरफ आने  वाले सभी रास्तों पर रूट डायवर्ट कर दिया है। कैलाश प्रकाश स्पोर्ट्स स्टेडियम के बाहर बैरियर लगा दिए गए हैं, जहां से कमिश्नरी पार्क की तरफ नहीं आने दिया जा रहा है वहीं एसएसपी कार्यालय की तरफ से आने वाले रास्ते को भी बंद कर दिया गया है।

एसएसपी आवास की ओर से कमिश्नरी जाने वाला रास्ता भी बंद कर दिया था। कचहरी पुल भी बैरिकेडिंग कर दी गई थी।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय