Thursday, October 10, 2024

शराब के विवाद में युवक की हत्या, पिता-पुत्र गिरफ्तार

बलिया। रेवती थाना क्षेत्र के मून छपरा गांव में बुधवार देर शाम शराब पीने के दौरान हुई कहासुनी के बाद पिता-पुत्र ने मिलकर एक युवक की लाठी-डण्डों से मारपीट कर हत्या कर दी। पुलिस ने हत्यारे पिता-पुत्र को गिरफ्तार कर लिया है।

घटना की जानकारी देते हुए एसपी विक्रांत वीर ने गुरूवार सुबह बताया कि रेवती थाना पुलिस को बुधवार देर शाम सूचना मिली कि मून छपरा में दो पक्षों में मारपीट हो गई है। सूचना मिलते ही तत्काल रेवती पुलिस मौके पर पहुंची तो पता चला कि बलराम पांडेय (30) पुत्र स्वर्गीय राम सिंहासन पांडेय व 50 वर्षीय कमलेश गोंड साथ में बैठकर शराब पी रहे थे। इसी बीच उनमें आपस में किसी बात को लेकर वाद-विवाद हो गया। इसके बाद मारपीट शुरू हो गई। जिसके बाद कमलेश गोंड ने अपने पुत्र शैलेंद्र गोंड को भी बुला लिया। दोनों ने साथ मिलकर लाठियों से बलराम पांडेय पर कई वार किए। जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गए। माैके पर पहुंची पुलिस गंभीर रूप से घायल बलराम पांडेय को लेकर इलाज के लिए जिला अस्पताल भेजा, लेकिन रास्ते में ही उसकी मौत हो गई। जिला अस्पताल पहुंचने पर उसे डॉक्टरों द्वारा मृत घोषित कर दिया। उसके शव को पोस्टमार्टम हाउस में रखवा दिया गया है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

पुलिस अधीक्षक ने कहा कि उन्हाेंने मौका मुआयना किया है। फॉरेंसिक टीम ने भी घटना स्थल से नमूने एकत्रित कर लिए हैं।गिरफ्तार आराेपिताें के खिलाफ अग्रिम कार्रवाई की जा रही है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,306FansLike
5,445FollowersFollow
115,034SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय