Sunday, September 8, 2024

मुजफ्फरनगर में आनर किलिंग: प्रेम प्रसंग से नाराज पिता ने बेटी की गला काटकर की हत्या

मुजफ्फरनगर। जनपद में झूठी आन की खातिर एक और बेटी मौत की भेंट चढ़ गई। थाना नई मंडी क्षेत्र के गांव कूकड़ा में एक पिता ने अपने ही हाथों से छुरी से गला रेतकर अपनी बेटी का गला काट दिया। इस घटना से इलाके में सनसनी फैल गई। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया। आरोपी पिता ने हत्या की वारदात को अंजाम देना कबूल कर लिया है।

जानकारी के अनुसार थाना नई मंडी कोतवाली क्षेत्र के गांव कूकड़ा में रहने वाले शाहिद की बेटी सहनुमा 18 वर्ष का शव फर्श पर पड़ा देख परिजनों के होश उड़ गए। सहनुमा की बेरहमी से हत्या की गई थी। आसपास के लोग इकट्ठा हुए तो पुलिस को सूचना दी गई। पुलिस ने छानबीन के बाद शव पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया। छानबीन में सामने आया कि पिता बेटी की हत्या को अंजाम देकर पहले, तो मौके से फरार हो गया फिर कुछ देर बाद घटनास्थल पर पहुंच गया। पुलिस ने उसे पकड़ लिया। आरोपी ने पुलिस पूछताछ में अपना जुर्म कबूल कर लिया।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

लोगों के बीच खड़े आरोपी शाहिद ने कहा कि किसी का कोई कसूर नहीं है, मैंने हत्या की है। बेटी को बार-बार इज्जत की दुहाई दे रहा था। मैं दाढ़ी रखता हूं, जरा तो ख्याल करती। तीन दिन से बेटी लगातार मोबाइल पर बात कर रही थी। आरोपी शाहिद पल्लेदारी का काम करता है। गुरुवार को बेटी की हत्या के बाद वह मौके से चला गया, लेकिन कुछ देर बाद ही वापस लौट आया।

लोगों के बीच खड़े शाहिद ने कहा कि इस्सोपुर गांव के फकीर के लड़के से बेटी बात करती थी। परिवार ने मना किया। उसे दुहाई दी कि समाज क्या कहेगा, लेकिन वह नहीं मानी। पिछले तीन दिन से वह बात नहीं सुन रही थी। इसी वजह से हत्या कर दी। इस संबंध में एसपी सिटी सत्यनारायण प्रजापत का कहना है कि मृतका की मां ने बताया है कि प्रेम प्रसंग चल रहा था। पुलिस तथ्य जुटा रही है, इसी के आधार पर कार्रवाई करेंगे।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,334FansLike
5,410FollowersFollow
107,418SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय