Tuesday, September 17, 2024

मुजफ्फरनगर के गांव राजपुर-छाजपुर में ट्रैक्टर पलटने से किसान की दुखद मौत, तीन घायल

बुढ़ाना। कोतवाली क्षेत्र के गांव राजपुर छाजपुर में निर्माणाधीन दिल्ली-देहरादून मार्ग पर मिट्टी ढांग से ट्रैक्टर पलटने से चालक की मौके पर मौत हो गई। घटना में तीन घायल महिलाओं को सीएचसी पर भर्ती कराया गया। सूचना पर तहसीलदार व सीओ ने मौके पर पहुंच निरीक्षण किया।

परासौली चौकी क्षेत्र के गांव छाजपुर निवासी ब्रह्मपाल (47) पुत्र ब्रजपाल ने राजपुर गांव के पास खेती के लिए बटाई पर जमीन ले रखी है। गुरुवार सुबह ट्रैक्टर लेकर खेत जा रहा था। ट्रैक्टर पर उसके साथ उसकी पत्नी गीता, पुत्री जहान्वी और पड़ोस की महिला रामकली भी थी। ब्रह्मपाल ने अपने खेत मे जाने के लिए ट्रैक्टर को निर्माणाधीन दिल्ली-देहरादून एक्सप्रेस हाइवे के पास मिट्टी की ढांग पर चल  रहा था।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

गांव राजपुर के पास सामने आए एक गड्ढे से बचाने के दौरान ट्रैक्टर अनियंत्रित होकर पलट गया। घटना में किसान ब्रह्मपाल की ट्रैक्टर के नीचे आने से मौके मौत हो गई, गीता, जहान्वी और रामकली गंभीर रूप से घायल हो गए। चीख पुकार सुन आसपास काम कर रहे किसानों व मजदूरों ने सभी घायलों को निकाला और अस्पताल में भर्ती कराया।

सूचना पर तहसीलदार सतीश चंद बघेल और सीओ गजेंद्र पाल सिंह ने मौके पर पहुंचकर  घटना की जानकारी ली। पुलिस ने पंचनामा भर शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। तहसीलदार सतीश चंद बघेल ने बताया कि जांच के बाद पात्रता के अनुसार मुआवजा दिया जाएगा।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,334FansLike
5,410FollowersFollow
107,418SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय