Sunday, May 12, 2024

सहारनपुर में मामूली बात को लेकर 3 दिन पूर्व हुए झगड़े में आज युवक को बेखौफ बदमाशों ने मारी गोली….!

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

सहारनपुर। सहारनपुर में दिनदहाड़े बेखौफ बदमाशों ने युवक को गोली मार दी। बताया जा रहा है कि युवक की 3 दिन पूर्व अपनी बहन के यहां पर रह रहे किरायेदारों से झड़प ही थी, पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी हुई है।

दऱअसल पूरा मामला कोतवाली देहात थाना क्षेत्र के मल्हीपुर रोड रामनगर का है जहां पर महि खुर्द का रहने वाला संजीव अपनी बहन के यहां 3 दिन पूर्व गया हुआ था। जहां पर उसकी किरायेदारों से मोटर चलाने को लेकर विवाद हो गया था, इसके बाद आज फिर वह जब आज अपनी बहन के यहां पर पहुंचा तो आरोप है कि बहन के यहां किराए पर रह रहे किरायेदारों ने उसके ऊपर गोली मार दी। जिसमें संजीव को दो गोली लगी है, गोली लगने की सूचना मिलते ही आनन-फानन में मौके पर पहुंची।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

पुलिस ने घायल को इलाज के लिए जिला अस्पताल भिजवाया। जहां पर डॉक्टरों ने गंभीर हालत के चलते मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया है। वही मौके पर फॉरेंसिक टीम व पुलिस बल लेकर पहुंचे एसएसपी ने भी घटनास्थल का जायजा लिया है और घटना के खुलासे के लिए कई टीमें लगाई गई हैं। फॉरेंसिक टीम भी पूरे मामले की जांच पड़ताल कर रही है। पुलिस का दावा है कि जल्द ही आरोपी की गिरफ्तारी कर जेल का रास्ता दिखाया जाएगा।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय