Sunday, May 19, 2024

स्कूल के प्रिंसिपल की बांहों में आपत्तिजनक हालातों में मिली महिला टीचर, वीडियो वायरल

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

नई दिल्ली। दिल्ली में स्कूल के प्रिंसिपल की बांहों में महिला टीचर के आपत्तिजनक हालातों में मिली है जिसका एक वीडियो भी सामने आया है। वीडियो वायरल होते ही चारों तरफ बवाल मच गया। पुलिस द्वारा की गई छानबीन में प्रिंसिपल ब्लैकमेलिंग के लिए 45 से भी ज्यादा महिला शिक्षकों के यौन शोषण का आरोपी पाया गया। पुलिस ने त्वरित कार्यवाही करते हुए महिलाओं को ब्लैकमेल करने वाले प्रिंसिपल को गिरफ्तार कर लिया है।

दरअसल पड़ोसी देश पाकिस्तान के कराची शहर के गुलशन ए हदीद इलाके में स्थित एक निजी स्कूल के प्रिंसिपल इरफान गफूर मेमन को स्कूल की महिला टीचरों के साथ बलात्कार एवं ब्लैकमेलिंग के आरोप में पुलिस द्वारा गिरफ्तार किया गया है। बुधवार को जिओ टीवी की रिपोर्ट के मुताबिक 45 से भी अधिक महिला शिक्षिकाओं को पुलिस द्वारा गिरफ्तार किया गया प्रिंसिपल इरफान गफूर मेमन यौन शोषण का शिकार बन चुका है। ब्लैकमेलिंग के लिए प्रिंसिपल ने स्कूल के वॉशरूम में लगाए गए सीसीटीवी फुटेज का इस्तेमाल किया था।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

पुलिस को जांच पड़ताल के दौरान प्रिंसिपल के फोन से तकरीबन 25 छोटी अश्लील वीडियो क्लिप भी बरामद हुई है। पुलिस ने जांच के लिए स्कूल के सीसीटीवी कैमरों के डिजिटल वीडियो रिकॉर्डर के साथ-साथ प्रिंसिपल के मोबाइल फोन को भी अपने कब्जे में ले लिया है। प्रिंसिपल के दफ्तर को सील करते हुए प्रधानाचार्य को अदालत में पेश किये जाने पर कोर्ट ने पकड़े गए प्रिंसिपल को 7 दिन की रिमांड पर भेज दिया है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय