Monday, May 6, 2024

सहारनपुर में दूध लेने के लिए निकले अचानक से लापता हुए बच्चें का शव आम के बाग में पड़ा मिला, मची सनसनी

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |
सहारनपुर। सहारनपुर जनपद के छुटमलपुर थाना क्षेत्र में दूध लेने के लिए निकले बच्चे का शव आज सुबह आम के बाग में पड़ा मिला। बच्चा मंगलवार दोपहर बाद से अचानक लापता हो गया था। परिजन उसकी तलाश में जुटे हुए थे।
प्राप्त जानकारी के अनुसार जनपद के छुटमलपुर थानाक्षेत्र में घर से दूध लेने निकले बच्चे का शव आम में बाग में पड़ा मिला। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव का पंचनामा भर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। सीओ सदर अमितेष सिंह और एसपी देहात सागर जैन ने भी फाेरेंसिक टीम के साथ मौके पर पहुंच जांच पड़ताल की।
जानकारी के अनुसार फतेहपुर थाना क्षेत्र की चौकी मुजफ्फराबाद के गांव सबरीपुर उर्फ फाखरपुर निवासी शावेज (11) पुत्र जाहिद मंगलवार की दोपहर एक बजे गांव के बाहर नदी किनारे बसे वन गुर्जरों के डेरों पर दूध लेने गया था। उस वक्त दूध नहीं निकला था तो वह डिब्बा रखकर वापिस घर आ गया।
वहां से आने के बाद वह घर से ढाई बजे फिर दूध लेने घर से निकला तो न तो डेरे पर पहुंचा और न घर आया। शाम तक जब वह घर नहीं पहुंचा तो उसकी तलाश शुरु की गई। ग्रामीणों के साथ जब परिजन तलाश के लिए निकले तो रात दस बजे शावेज की साइकिल नदी किनारे गुर्जरों के डेरे के दूसरी साइड गांव के ही सुनील के आम के बाग में पड़ी मिली। इसके बाद उन्होंने बाग में अंदर तलाश की तो कुछ दूरी पर ही उसका शव पड़ा मिल गया। उसके गले पर निशान थे।
शावेज का शव मिलने से परिजनों में कोहराम मच गया। सूचना के बाद थानाध्यक्ष प्रमोद रावल मौके पर पहुंचे और जानकारी ली। शावेज गांव के स्कूल में कक्षा पांच का छात्र था और दस भाई- बहनों में सबसे छोटा था।
थानाध्यक्ष प्रमोद रावल ने बताया कि प्रथम दृष्टया लग रहा है कि गला दबा कर बच्चे की हत्या की गई है। बाकि पोस्टमार्टम रिपोर्ट में ही सही वजह पता चल सकेगी। बच्चे के पिता का कहना है कि उनकी किसी से कोई रंजिश नहीं है। पुलिस ने गांव से कुछ संदिग्ध किस्म के लोगों को हिरासत में लिया है। उनसे पूछताछ की जा रही है। जल्द ही घटना का खुलासा कर दिया जाएगा।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय