Sunday, May 12, 2024

ग्रेटर नोएडा में टोल प्लाजा पर टोलकर्मियों और युवकों में मारपीट,पुलिस ने पांच को भेजा जेल

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

ग्रेटर नोएडा। दादरी थाना क्षेत्र में स्थित लुहारली टोल प्लाजा पर टोल देने को लेकर टोलकर्मियों और कार सवार युवकों में जमकर मारपीट हो गई। कार सवार टोल कर्मियों पर दबाव बनाकर जबरन गाड़ी को बिना टोल दिए निकालना चाह रहे थे। इस बात को लेकर कार सवार लड़कों की टोलकर्मियों से विवाद हो गया जो हाथापाई व मारपीट बदल गई। इस मारपीट में दनकौर निवासी अनस नामक युवक घायल हो गया। इस मामले में दादरी पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज के आधार पर 5 युवकों को गिरफ्तार किया है।

एडिशनल डीसीपी अशोक कुमार ने बताया कि देर रात को टोल को लेकर लुहारली टोल प्लाजा पर टोलकर्मियों और बलेनो कार सवार लड़कों के बीच मारपीट हो गई। इस मारपीट में दनकौर निवासी अनस घायल हो गया। उन्होंने बताया कि देर रात को कार से 4-5 लड़के नोएडा से सिकंदराबाद की ओर जा रहे थे, रास्ते में लुहारली टोल प्लाजा पर टोल देने को लेकर टोलकर्मियों से उन लड़कों का विवाद होने लगा, इसी बात को लेकर टोलकर्मियों व बलेनो कार सवार लड़कों के बीच हाथापाई व मारपीट हो गई।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

मौके पर पहुंची दादरी थाने की पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज के आधार पर मामले की जांच कर 5 युवकों को गिरफ्तार किया है। एडिशनल डीसीपी ने बताया कि गिरफ्तार किए गए युवक सोनू, गौरव, सुग्रीव,मुकेश कुमार तथा पवन कुमार है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय