Saturday, April 20, 2024

फिजियोथेरेपी से ग्रेजुएट कर रही छात्रा से दरिंदगी, धर्म परिवर्तन के लिए की मारपीट, पांच लोगों पर एफआईआर दर्ज

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

हमीरपुर। फिजियोथेरेपी से ग्रेजुएट कर रही एक छात्रा से दरिंदगी कर धर्म परिवर्तन के लिए उसे बड़ी यातनाएं दी गई। फेसबुक से धर्म छुपाकर पहले दोस्ती की फिर उसके साथ दरिंदगी कर वीडियो बना लिया गया। गुरुवार को पुलिस ने संगीन धाराओं में मामला दर्ज कर आरोपित और उसके परिवार के पांच लोगों को नामजद किया है।

मौदहा कोतवाली क्षेत्र के एक गांव निवासी नवयुवती कानपुर से फिजियोथेरेपी में ग्रेजुएट कर रही है। इसने यहां कोतवाली में बताया कि बीते चार साल पहले मौदहा कस्बे के हैदरिया मुहाल निवासी इरफान सौदागर पुत्र हारुन सौदागर ने रोहित नाम से फेसबुक आईडी बनाकर उससे दोस्ती की थी। एक दिन इरफान धर्म छुपाकर उसे अपने घर माता पिता से मिलाने ले गया जहां नशीली दवा पिलाकर उसके साथ दरिंदगी (रेप) की गई। आरोप लगाया कि आरोपी ने अश्लील वीडियो बना लिया और आए दिन वीडियो वायरल करने की धमकी देकर पैसा और जेवरात ले लिया।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

इस मामले की तहरीर पर मौदहा कोतवाली पुलिस ने आरोपी इरफान सौदागर उसके पिता हारुन सौदागर, भाई बाबू समेत परिवार के पांच लोगों के खिलाफ धारा 376 (2), एन. 328, 386, 506 आईपीसी के तहत एफआईआर दर्ज कर ली है। सीओ विवेक यादव ने बताया कि पीड़ित छात्रा की तहरीर पर अब मुकदमा दर्ज किया गया है। छात्रा का मेडिकल परीक्षण कराया जा रहा है।

अश्लील वीडियो बनाकर धर्म परिवर्तन के लिए बनाया गया दबाव
फिजियोथेरेपी की छात्रा ने बताया कि इरफान ने अपना धर्म छिपाया और रोहित बनकर उसके साथ शर्मनाक हरकतें की गई है। उसने बताया कि धर्म परिवर्तन के लिए आरोपित और उसके परिजनों ने मारपीट कर दबाव बनाया। धमकी दी गई कि यदि हिन्दु धर्म नहीं छोड़ा तो अश्लील वीडियो वायरल कर दिया जाएगा। मौदहा कोतवाली के प्रभारी चन्द्रशेखर ने बताया कि फिजियोथेरेपी छात्रा की तहरीर पर आरोपी और उसके परिवार के लोगों के खिलाफ मामला संगीन धाराओं में लिखा गया है। मामले की जांच कराई जा रही है। जल्द ही आरोपियों की गिरफ्तारी होगी।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
46,191SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय