Thursday, June 27, 2024

आर्य समाज रोड पर बैंक के एसी डक्ट में शार्ट सर्किट से लगी आग, छोले भटूरे वाले की दुकान में भी भडकी आग

मुजफ्फरनगर। आर्य समाज रोड पर महेंद्रा कोटक बैंक के एसी डक्ट में शार्ट सर्किट से आग लग गई। मौके पर पहुंची दमकल टीम ने ब्रिदिंग आपरेटर का प्रयोग कर कुछ ही देर में आग पर काबू पा लिया। इसके अलावा झांसी रानी के पास एक छोटे भूटरे बनाने की दुकान में भी आग लगी थी। उसे बिना किसी हानि के बुझा लिया गया।

आर्य समाज रोड पर महेंद्रा कोटक बैंक हैं। बुधवार को सभी कर्मचारी वहां काम कर रहे थे। दोपहर 12 बजे अचानक शार्ट सर्किट से बैंक की एसी डक्ट की वायरिंग में आग लग गई। बैंक में धुआं धुआं हो गया। आग लगते ही बैंक का अलार्म बजा दिया गया।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

कुछ लोगों ने यह जानकारी सिविल लाइन थाना पुलिस और दमकल टीम को दी। कुछ ही देर में दमकल टीम के साथ एफएसओ आरके यादव मौके पर पहुंचे। टीम ने ब्रिदिंग आपरेटर उपकरण का प्रयोग कर कुछ ही देर में आग पर काबू पा लिया गया।

एफएसओ ने बताया कि जिस समय यह घटना हुई, उस वक्त बैंक में लगभग एक दर्जन कर्मचारियों का स्टाफ था। सभी धुएं के कारण मुंह पर कपड़ा बांध कर बाहर आ गए थे। बैंक में कोई नुकसान नहीं हुआ है।

इसके अलावा झांसी की रानी के पास दमकल विभाग के कार्यालय के निकट एक छोले भटूरे बनाने वाली दुकान वैष्णो छोले भटुरे की दुकान में कढ़ाई में डाले गए तेल ने आग पकड़ ली थी जिससे हड़कंप मच गया लेकिन तत्काल ही प्रयास करके आग को बुझा दिया गया था।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,329FollowersFollow
60,365SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय