Wednesday, June 26, 2024

मुजफ्फरनगर में फिशरमैन कांग्रेस कमेटी ने सरकार को मरा मानकर कराया मुंडन

मुजफ्फरनगर में फिशरमैन कांग्रेस कमेटी के पदाधिकारी और कार्यकर्ताओं ने आज सरकार को मरा मानकर मुंडन कराया है। कलेक्ट्रेट में चल रहे धरने के 46वें दिन कांग्रेसी मुंडन कराने पर मजबूर हो गए है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

 

फिशरमैन कांग्रेस कमेटी के प्रदेश अध्यक्ष देवेंद्र कश्यप का कहना है कि सरकार पिछड़ों के लिए मर चुकी है इसलिए आज उनके 11 कार्यकर्ताओं ने मुंडन कराया है। उन्होंने बताया कि इससे पहले भी सरकार को खून से पत्र लिखा गया था, लेकिन उसे पर कोई संज्ञान नहीं लिया गया।

 

मांग की है कि सरकार द्वारा पिछड़ी जाति की जातिगत जनगणना कराए। 26 जनवरी को कलेक्ट्रेट में ही भूख हड़ताल पर बैठने की भी चेतावनी दी है। इसके अलावा दम अरविंद मल्लप्पा बंगारी पर भी दुर्व्यवहार करने का आरोप लगाया है।

कांग्रेस फिशरमैन कमेटी के प्रदेश अध्यक्ष देवेंद्र कश्यप ने बताया कि हम लोग 46 दिन से लगातार धरने पर बैठे हैं एवं हमारी मांगे है कि अति पिछडों के आरक्षण का बंटवारा होना चाहिए व जातिगत मतगणना होनी चाहिए, लोकसभा व विधानसभा में अति पिछड़ों का सीटों में अलग से कोटा होना चाहिए, एससी एसटी एक्ट की तरह अति पिछड़ा एक्ट होना चाहिए व शिक्षा में इनका अलग बजट होना चाहिए लेकिन सरकार सुन नहीं रही है एवं तानाशाह हो गई है। उन्होंने कहा कि आज हम लोगों ने इस मृत सरकार को जगाने के लिए दुखी मन से मुंडन कराया है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,329FollowersFollow
60,365SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय