Friday, September 20, 2024

झारखंड के लातेहार में कांवड़ियों की गाड़ी बिजली पोल से टकराई, पांच की मौत

लातेहार। झारखंड के लातेहार जिले के बालूमाथ में गुरुवार तड़के एक भीषण सड़क हादसा सामने आया है। सड़क हादसे में पांच कांवड़ियों की मौत हो गई, जबकि पांच अन्य बुरी तरह झुलस गए या घायल हो गए। जानकारी के अनुसार, देवघर से लौट रही कांवड़ियों की गाड़ी ने बालूमाथ कस्बे के टमटम टोला के पास एक बिजली पोल में टक्कर मार दी। बिजली का 11 हजार वोल्ट का तार गाड़ी पर गिर पड़ा और करंट की चपेट में आकर चार महिलाओं और गाड़ी के ड्राइवर ने मौके पर ही दम तोड़ दिया। इसके अलावा पांच लोग बुरी तरह झुलस गए।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

मृतकों में रंगीली कुमारी, अंजली कुमारी, सविता देवी,शांति देवी और ड्राइवर दिलीप उरांव शामिल हैं। झुलसे हुए लोगों के नाम हनेश यादव, चरकु यादव, हरिनंदन यादव, परमेश्वर यादव और रीना कुमारी हैं। ये सभी लोग बालूमाथ थाना क्षेत्र के मकईयाटांड़ और हेमपुर चितरपुर के रहने वाले हैं। सभी लोग एक गाड़ी पर देवघर बाबाधाम गए थे। वहां पूजा-अर्चना के बाद लौट रहे थे। चालक द्वारा अचानक नियंत्रण खो देने की वजह से गाड़ी बिजली पोल से जा टकराई। कांवड़ियों की चीख-पुकार सुनकर स्थानीय लोग दौड़े। इसके बाद पुलिस भी मौके पर पहुंची। सभी लोगों को स्थानीय अस्पताल में दाखिल कराया गया।

 

 

 

डॉक्टरों ने पांच को मृत घोषित कर दिया। दो लोगों की गंभीर स्थिति देखते हुए उन्हें रिम्स भेजा गया है। मृतकों में चार महिलाएं हैं। अन्य का इलाज बालूमाथ प्रखंड अस्पताल में चल रहा है। डीएसपी आशुतोष सत्यम ने बताया कि घटना की जानकारी मिलने के बाद पुलिस की टीम तत्काल मौके पर पहुंची। एंबुलेंस से सभी को अस्पताल पहुंचाया गया। मृतकों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए लातेहार सदर अस्पताल भेजा गया है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,334FansLike
5,410FollowersFollow
107,418SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय