Saturday, May 18, 2024

सहारनपुर में पांच शातिर वाहन चोर गिरफ्तार, चोरी की पांच बाईक बरामद

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

सहारनपुर। थाना जनकपुरी पुलिस ने 05 शातिर वाहन चोरों को गिरफ्तार कर उसके कब्जे से चोरी की 05 मोटर साईकिलें बरामद की है।

आज पुलिस अधीक्षक नगर अभिमन्यु मांगलिक ने पुलिस लाइन के सभागार मे पत्रकारों के समक्ष वाहन चोरों का खुलासा करते हुए बताया कि विगत् 08 सितम्बर को गुलबहार कुरैशी पुत्र अब्दुल जलील निवासी ग्राम शेखपुरा कदीम थाना कोतवाली देहात ने थाना जनकपुरी पर बाईक चोरी का मुकदमा दर्ज कराया था। बाईक चोरी की घटना का वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक डॉ.विपिन ताडा ने शीघ्र ही अनावरण किये जाने के निर्देश दिये थे।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

आदेशों के अनुपालन में थाना जनकपुरी पुलिस ने कुशपाल उर्फ सगुन पुत्र सोमपाल निवासी आरके पुरम गलीरा रोड थाना सदर बाजार, अमन पुत्र अजय कुमार निवासी आरकेपुरम 73/20 गलीरा रोड थाना सदर बाजार को दाबकी जुनारदार को जाने वाले रास्ते पर बन्द फाटक तिराहे से गिरफ्तार कर लिया। अभियुक्तों के कब्जे से चोरी की मोटरसाईकिल बरामद की गयी।

पूछताछ में अभियुक्तों ने बताया कि उसने यह मोटर साईकिल एसबीडी अस्पताल से चोरी की थी तथा इसके अलावा भी चार मोटर साईकिले अलग-अलग जगह से चोरी की थी। इसके अलावा उनके तीन साथी एसबीडी अस्पताल के पीछे से जाने वाले रोड पर बने सरकारी ट्यूबैल के पास में चोरी की मोटर साइकिले लिये हुये खडे है। इस मोटरसाईकिल को भी हम वहीं पर लेकर जा रहे थे। उन 04 मोटरसाईकिलो के पास तीन साथी निगरानी मे खडे है।

अभियुक्त द्वारा बताये गये स्थान एसबीडी जिला अस्पताल सहारनपुर के पीछे से जाने वाले रोड पर बने सरकारी नलकूप से करीब 15 कदम पहले पहंुचे, तो पुलिस को देखकर सामने खडी बाईक के पास से ही तीन व्यक्ति मोटर साईकिलों को छोडकर अम्बेडकर चौक की तरफ भागने का प्रयास करने लगे। तब पुलिस टीम ने पीछा कर भूपेन्द्र पुत्र विजयपाल निवासी ग्राम भलस्वा गाज थाना झबरेडा जिला हरिद्वार उत्तराखण्ड, मोनू पुत्र कलीराम निवासी भलस्वा थाना नागल जिला सहारनपुर, सचिन उर्फ सोनू पुत्र ज्ञान सिहं निवासी हसनपुर थाना गागलहेडी को पकड़ लिया।

पकडे गये इन तीन व्यक्तियों से भागने का कारण पूछा तो तीनो ने एक ही स्वर मे बताया कि सरकारी ट्यूबैल के पास जो चार मोटर साइकिले खडी हैं, ये सब हमने अलग अलग जगह से सहारनपुर शहर से चोरी की थी। उन्होंने संयुक्त पूछताछ करने पर बताया कि जो 05 मोटर साईकिल बरामद की है यह हमने पाँचो व्यक्तियो ने अलग-2 स्थानो से चोरी की हैं। हमारा एक साथी अनुज चौधरी पुत्र महेन्द्र सिंह निवासी मानकमऊ थाना कुतुबशेर सहारनपुर चोरी की गई मोटर साईकिलो को हमारे साथ मिलकर बिकवाता है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय