Sunday, May 19, 2024

पूर्व पीएम देवेगौड़ा की बहू ने बाइकर पर उतारा गुस्सा, बोलीं : मेरी 1.5 करोड़ रुपये की कार की कीमत तुम्‍हारी जिंदगी से ज्यादा है

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मैसूर/बेलगावी। पूर्व प्रधानमंत्री देवेगौड़ा की बहू भवानी रेवन्ना ने उनकी लग्जरी कार में टक्कर मारने वाले एक बाइक सवार को जिस तरह डांटा, उसका वीडियो सोमवार को सोशल मीडिया पर वायरल हो गया।

भवानी का यह कहना कि उनकी 1.5 करोड़ रुपये की कार बाइक सवार की जान से ज्यादा कीमती है, और उनकी अन्य संवेदनहीन टिप्पणियों की राज्यभर के लोगों ने आलोचना की है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

बेलगावी सुवर्णा सौधा में हुई इस घटना के जवाब में भवानी के पति जद (एस) विधायक और पूर्व मंत्री एच.डी. रेवन्ना ने अपनी पत्‍नी की टिप्पणी के लिए माफी मांगी।

उन्होंने कहा, “अगर किसी को भवानी की बातों से ठेस पहुंची है तो मैं माफी मांगता हूं। उसके दोस्त की कार क्षतिग्रस्त होने पर उसने गुस्से में प्रतिक्रिया व्यक्त की। भवानी ने अपने जीवन में कभी किसी को चोट नहीं पहुंचाई है।”

वीडियो फुटेज में क्रोधित भवानी को घायल बाइक सवार पर गुस्‍सा उतारते देखा गया है, जिसकी बाइक उनकी लक्जरी कार से टकरा गई थी। उन्‍होंने बाइक सवार से कहा, “अगर तुम मरना चाहते थे, तो तुम्‍हें बस के नीचे जाना चाहिए था। तुम मेरी कार से मरना चाहते थे।”

वह चिल्लाती नजर आ रही हैं, “मरने की चिंता करना बंद करो यार। मेरी 1.5 करोड़ रुपये की कार का क्या होगा?”

यह घटना पिछले हफ्ते मैसूरु जिले के केआर नगर तालुक में सालिग्राम गांव के पास हुई। जब लोगों ने उन्हें समझाने की कोशिश की, तो भवानी ने जोर देकर कहा कि “जो भी मुझसे बात करना चाहता है, वह पहले 50 लाख रुपये दे और फिर बात करे।”

सोमवार को वायरल हुए इस वीडियो को देखकर लोगों ने भवानी के गुस्से की आलोचना की और जनता के प्रति देवेगौड़ा परिवार के व्यवहार पर सवाल उठाए।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय