Thursday, April 25, 2024

बुलंदशहर में मकान में हुआ तेज धमाका, चार की मौत

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

बुलंदशहर। उत्तर प्रदेश में जनपद बुलंदशहर के नगर कोतवाली क्षेत्र के नए गांव के पास खेतों में बने घर में शुक्रवार दोपहर तेज धमाका हुआ। इस धमाके में चार लोगों के मरने की खबर आ रही है। हालांकि अभी तक धमाके की वजह पता नहीं चल पाई है। सूचना के बाद तत्काल डीएम चंद्रप्रकाश सिंह व एसएसपी श्लोक कुमार समेत भारी पुलिसबल मौके पर पहुंचे।

जानकारी के मुताबिक, कोतवाली क्षेत्र स्थित काली नदी के पास धमेड़ा अड्डा है। इसी के पास बीच खेत में बने मकान में शुक्रवार को तेज ज़ोरदार धमाका हुआ। इस धामके की जोरदार आवाज से पूरे गांव में दहशत फैल गई और घर की खिड़कियों के शीशे टूटकर बिखर गये। इस हादसे में चार लोगों की मौत की खबर आ रही है। सूचना पाकर डीएम चंद्रप्रकाश सिंह व एसएसपी श्लोक कुमार समेत भारी पुलिसबल मौके पर पहुंचे। पुलिस और फॉरेंसिक टीम जांच कर साक्ष्य को एकत्र किया है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

डीएम ने बताया कि कई टीमों को लगाकर तत्काल घटनास्थल से रेस्क्यू कराया गया है। इसमें चार लोगों के मरने की बात सामने आ रही है। वहीं, एसएसपी का कहना है कि घटना के हर पहलू की बारीकी से जांच की जा रही है। पूछताछ में कुछ लोगों से यह पता चला है कि इस मकान के अंदर केमिकल बनाने की फैक्ट्ररी संचालित थी। विस्फोटक पदार्थ तैयार किया जा रहा था, जिसकी वजह से विस्फोट के बाद चार लोगों की जान गई है। मकान के अंदर कई सिलेंडर भी बरामद हुए हैं। पुलिस ने शवों को को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजकर जांच में जुट गई है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय