Friday, June 28, 2024

झारखंड के गिरिडीह में बस पुल की रेलिंग तोड़कर बराकर नदी में गिरी, चार यात्रियों की मौत, 16 घायल

गिरिडीह। झारखंड की राजधानी रांची से गिरिडीह आ रही यात्री बस (सम्राट) शनिवार रात करीब नौ बजे हादसे का शिकार हो गई। बस 55 फीट ऊंचे पुल की रेलिंग को तोड़ते हुए सीधे बराकर नदी में गिर गई। इसके बाद चीख-पुकार मच गई। आसपास के लोग नदी की तरफ भागे। सूचना पर पहुंची पुलिस ने ग्रामीणों की मदद से घायल यात्रियों को बाहर निकाला। देररात तीन और रविवार सुबह एक घायल की मौत हो गई। 16 घायल यात्रियों का इलाज चल रहा है। इस हादसे पर मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन ने गहरा दुख जताया है।

पुलिस ने बताया कि राहत और बचाव कार्य डीसी नमन प्रियेश लकड़ा और एसपी दीपक शर्मा की मौजूदगी में शुरू किया गया। बताया जा रहा है कि बस की रफ्तार काफी थी। इस वजह से वह असंतुलित होकर पुल की रेलिंग को तोड़ती हुई नदी में समा गई।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

आज सुबह दम तोड़ने वाले सौरव सिन्हा (28) चाईबासा में मार्केटिंग ऑफिसर के पद पर कार्यरत थे। उनका भाई सागर सिन्हा भी इस बस हादसे का शिकार हुआ है। मृतकों में शहर के बक्सीडीह रोड निवासी और कृषि विभाग में कार्यरत संतोष अग्रवाल, व्हीटी बाजार निवासी मानिक चंद्र गुप्ता, राजेंद्र नगर निवासी सौरभ सिन्हा की पहचान हो गई है। हताहत चौथे यात्री की पहचान नहीं हो पाई है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,329FollowersFollow
60,365SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय