Saturday, July 13, 2024

एनसीआर में दुपहिया वाहन चोरी करने वाले चार शातिर चोर गिरफ्तार, असलहा, बाइक व मोबाइल फोन बरामद

नोएडा। एनसीआर क्षेत्र में दुपहिया वाहन चोरी करने वाले दो गिरोह के चार शातिर बदमाशों को थाना सेक्टर-113 तथा थाना सेक्टर-63 ने एक सूचना के आधार पर गिरफ्तार किया है। बदमाशों के पास से चोरी की बाइक व असलहा बरामद हुआ है।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

दुपहिया वाहन चोरी करने वाले एक गिरोह के दो शातिर बदमाशों को थाना सेक्टर-113 पुलिस ने देसी तमंचा और चोरी की मोटर साइकिल के साथ गिरफ्तार किया है। दोनों बदमाशों के खिलाफ उत्तर प्रदेश के विभिन्न थानों में 9 मुकदमें दर्ज है।

 

पुलिस कमिश्नरेट गौतमबुद्धनगर के मीडिया सेल के प्रभारी ने बताया कि थाना सेक्टर-113 पुलिस ने लोकल इंटेलिजेंस एवं गोपनीय सूचना के आधार पर कार्यवाही करते हुये दुपहिया वाहन चोरी करने व अवैध शस्त्र रखने वाले दो अभियुक्तों नागर सिंह उर्फ रवि उर्फ रोहित पुत्र चंचल सिंह उर्फ राजू तथा विपिन पुत्र फौरन सिंह को आज एफएनजी रोड के पास से गिरफ्तार किया गया है। जिनके कब्जे से एक तमंचा, 1 जिन्दा कारतूस तथा चोरी की एक मोटर साइकिल बरामद हुई है।

 

उन्होंने बताया कि गिरफ्तार बदमाशों ने चोरी की कई वारदाते करनी स्वीकार की है। अभियुक्तों नागर सिंह के खिलाफ नोएडा, एटा, उन्नाव तथा कानपुर में 7 तथा विपिन पर दो मुकदमें नोएडा के विभिन्न थानों में दर्ज है। उन्होंने बताया कि पूछताछ के दौरान बदमाशों ने बताया कि  बरामद असलहा अपनी सुरक्षा के लिए अपने पास रखते थे।

 

इसके अलावा थाना सेक्टर-63 नोएडा पुलिस ने लोकल इंटेलिजेंस एवं गोपनीय सूचना के आधार पर कार्यवाही करते हुये दो वाहन एवं मोबाइल फोन चोर अरबाज खान पुत्र अनवर अली तथा विवेक पाल पुत्र शेर सिंह को एफएनजी सर्विस रोड चौकी क्षेत्र सी-ब्लॉक से गिरफ्तार किया गया है। अभियुक्तों के कब्जे से चोरी की एक मोटर साइकिल और 3 मोबाइल फोन बरामद हुआ है। उन्होंने बताया कि गिरफ्तार बदमाशों ने चोरी की कई वारदाते करनी स्वीकार की है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,098FansLike
5,351FollowersFollow
64,950SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय