Sunday, September 22, 2024

नोएडा में पुलिस मुठभेड़ में 25 हजारी इनामी गैंगस्टर गिरफ्तार, पैर में लगी गोली

नोएडा। थाना सेक्टर 39 पुलिस ने गैंगस्टर एक्ट के मामले में वांछित चल रहे एक 25 हजार रुपए के इनामी बदमाश को मुठभेड़ के दौरान गिरफ्तार किया है। पुलिस द्वारा चलाई गई गोली उसके पैर में लगी है। इस गैंग के लोग घरों में चोरी की वारदातों को अंजाम देते हैं।
 अपर पुलिस उपायुक्त (जोन प्रथम) मनीष कुमार मिश्रा ने बताया कि थाना सेक्टर 39 पुलिस रविवार की शाम को जीआईपी माल कट एक्सप्रेसवे के पास चैकिंग कर रही थी, तभी एक व्यक्ति सफेद रंग की स्कूटी पर सवार होकर आता हुआ दिखाई दिया  पुलिस ने जब उसे रूकने का इशारा किया तो वह रुकने की बजाए भागने लगा। पीछा करके पुलिस ने उसे घेर लिया। अपने आप को पुलिस से घिरा हुआ देख बदमाश ने पुलिस पार्टी पर जान से मारने की नीयत से गोली चलाई।
 उन्होंने बताया की जवाबी कार्रवाई में पुलिस ने भी गोली चलाई। पुलिस द्वारा चलाई गई गोली अजय उर्फ रामनिवास पुत्र रामेश्वर दयाल निवासी  उत्तराखंड के पैर में लगी है। इसकी उम्र 39 वर्ष है। उन्होंने बताया कि उक्त बदमाश की गिरफ्तारी पर नोएडा पुलिस द्वारा 25 हजार रुपए का इनाम घोषित किया गया था।
यह थाना सेक्टर 39 में दर्ज गैंगस्टर एक्ट के मुकदमे में वांछित था। उन्होंने बताया कि इस गैंग के लोग गैंग बनाकर घरों में चोरी करते हैं। गिरफ्तार बदमाश के ऊपर पूर्व में 12 मुकदमे दर्ज हैं। उन्होंने बताया कि इसके कुछ साथी फरार हैं। पुलिस उनकी तलाश कर रही है। अपर उपायुक्त ने बताया कि इसके पास से पुलिस ने देसी तमंचा, कारतूस, घटना में प्रयुक्त सफेद रंग की स्कूटी जो कि दिल्ली से चोरी की गई है, बरामद किया है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,334FansLike
5,410FollowersFollow
107,418SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय