Saturday, July 27, 2024

ग्रेनो वेस्ट में घर के सामने मिला कूड़ा, ठेकेदार पर लगाया जुर्माना

नोएडा। ग्रेटर नोएडा में सफाई व्यवस्था को दुरुस्त करने के लिए जनस्वास्थ्य विभाग की तरफ से अभियान चलाया जा रहा है। प्राधिकरण के ओएसडी संतोष कुमार ने मंगलवार को ग्रेटर नोएडा वेस्ट के सेक्टर दो व तीन का निरीक्षण किया। सेक्टर तीन में एक घर के सामने सीएंडडी वेस्ट का ढेर लगा होने पर संबंधित फर्म पर 50 हजार रुपये का जुर्माना के साथ ही सड़क किनारे कूड़ा मिलने पर ठेकेदार पर कार्रवाई की चेतावनी दी गई।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण के सीईओ एनजी रवि कुमार ने ओएसडी स्वास्थ्य संतोष कुमार को टीम के साथ गांवों व सेक्टरों में सफाई व्यवस्था दुरुस्त करने के लिए नियमित रूप से निरीक्षण करने के निर्देश दिए हैं। इसी क्रम में आज ओएसडी संतोष कुमार के नेतृत्व में स्वास्थ्य विभाग के वरिष्ठ प्रबंधक चेतराम सिंह व टीम ने ग्रेटर नोएडा वेस्ट के अलग-अलग एरिया में जाकर औचक निरीक्षण किया। चार मूर्ति चौक से तिगड़ी गोलचक्कर तक की रोड की सफाई व्यवस्था को देखा।

 

रोड किनारे कूड़ा पड़ा मिला, जिस पर स्वास्थ्य विभाग की टीम को कड़ी फटकार लगाई और संबंधित ठेकेदार को फोन कर तत्काल सफाई कराने और दोबारा गंदगी मिलने पर कड़ी कार्रवाई की चेतावनी दी। इसके बाद ओएसडी सेक्टर तीन पहुंचे। यहां एक मकान के सामने सीएंडडी वेस्ट का ढेर लगा दिखा।

 

 

इस पर ओएसडी ने संबंधित फर्म राइज इलेवन पर 50 हजार रुपये का जुर्माना लगाया। उन्होंने स्वास्थ्य विभाग से जुड़ी सभी एजेंसियों को पूरे शहर की सफाई व्यवस्था को दुरुस्त कराने के निर्देश दिए। ओएसडी ने कहा है कि शहर की सफाई व्यवस्था को दुरुस्त करने के लिए बिना पूर्व सूचना के औचक निरीक्षण का अभियान आगे भी जारी रहेगा।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,098FansLike
5,355FollowersFollow
83,303SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय