Monday, May 20, 2024

मां अन्नपूर्णा के भंडारे में गौरव स्वरूप ने किया प्रसाद वितरित, सभासदों को सम्मानित भी किया

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मुजफ्फरनगर। सोमवार को शहर के नई मण्डी स्थित द्वारिकापुरी मोड पर मां अन्नपूर्णा का भंडारा किया गया, इसमें मुख्य अतिथि भाजपा के वरिष्ठ नेता एवं समाजसेवी गौरव स्वरूप और पालिका सभासदों का आयोजकों ने अंगवस्त्र भेंट कर सम्मान करते हुए स्वागत किया।

भंडारे में गौरव स्वरूव, सभासदों व आयोजकों ने सैंकड़ों लोगों को प्रसाद वितरित किया। द्वारिकापुरी मोड पर समाजसेवी अनिल गोयल के द्वारा प्रत्येक माह मां अन्नपूर्णा का भंडारा किया जाता है। सोमवार को उनके द्वारा आयोजित कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के रूप में वरिष्ठ भाजपा नेता गौरव स्वरूप उपस्थित रहे। इसके साथ ही यहां पर वार्ड 33 से सभासद पति विकल्प जैन, सभासद प्रियांक गुप्ता, अमित पटपटिया, सभासद राहुल पंवार भी अतिथि के रूप में पहुंचे। अनिल गोयल और उनकी टीम ने सभी अतिथियों का पटका पहनाकर सम्मान किया।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

मां अन्नपूर्णा की पूजा-अर्चना के उपंरात ठाकुर का भोग लगाकर यहां पर भंडारा प्रारम्भ किया गया। इस दौरान गौरव स्वरूप ने कहा कि लोगों की सेवा करने से पुण्य प्राप्त होता है। अनिल गोयल और उनकी टीम का यह कार्य सराहनीय है। उन्होंने पूरी टीम के साथ अपने हाथों से लोगों को प्रसाद वितरित किया। कार्यक्रम के दौरान अनिल गोयल ने सभी का आभार जताया। इस अवसर पर अंकित अग्रवाल, तुषार अग्रवाल, नरेन्द्र सिंघल, मयंक गुप्ता, मोजीराम गर्ग आदि का सहयोग रहा।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय