Saturday, May 18, 2024

मुजफ्फरनगर: मीरांपुर के वाल्मीकि शमशान घाट की तारबंदी तोड़ने, अवैध कब्जा करने और इंटे ले जाने का आरोप लगा जिलाधिकारी को ज्ञापन दिया

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मुजफ्फरनगर। मीरांपुर के वाल्मीकि समाज के लोगो ने जिलाधिकारी को ज्ञापन देकर आरोप लगाया कि उनके शमशान घाट की तारबंदी को तोड़कर गांव का एक व्यक्ति 3500 ईंट भी ले गया है, और वह शमशान पर अपना अवैध कब्जा करना चाहता है।

मीरांपुर के वाल्मीकि समाज के लोगो ने जिलाधिकारी कार्यालय पर एक ज्ञापन अतिरिक्त उप जिलाधिकारी श्री अशोक कुमार को देते हुए आरोप लगाया कि सदियों से उनके शमशान ग्राम गढ़ी रसूलपुर के जंगल में 3 बीघा में है, वर्ष 2021 में रसूलपुर निवासी वीर सिंह पुत्र भगीरथ ने अवैध रूप से कब्जा करने की कोशिश की थी तथा विवाद होने पर तहसील जानसठ के अधिकारियों ने मौके पर जाकर तारबंदी करा दी थी, परन्तु विगत 28 मार्च को वीर सिंह ने तारबंदी को उखाड़ दिया है और शमशान घाट की लगभग 3500 ईंट भी अपने घर ले गया है और बिना वजह कह रहा है कि यह जमीन उसकी है, जबकि समाज के लोग सदियो से मृतक लोगो का ऊक्त जमीन पर अन्तिम संस्कार करते चले आ रहे है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

वाल्मीकि समाज के लोगो ने आरोपी के खिलाफ़ कार्यवाही की मांग करते हुए वीर सिंह को अवैध कब्जा करने से रोकने की मांग की है। ज्ञापन देने वालों में मनोज सौदाई एडवोकेट, मनुप्रिय मजदूर, सौरभ शील, राजेश हांडा, मूलचंद हांडा, हार्दिक, बृजलाल, विन्नी आदि मौजूद रहे।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय