Thursday, September 19, 2024

गाजियाबाद : नाबालिग के साथ बलात्कार मामले में तोड़फोड़, ई रिक्शा जलाया, मौके पर पहुंचे एडिशनल कमिश्नर

गाजियाबाद। उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद के थाना लिंक रोड इलाके में बीती रात एक नाबालिग लड़की के साथ पड़ोस में रहने वाले लड़के और उसके साथियों ने मारपीट और बलात्कार किया। इस मामले में पुलिस ने मुख्य आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है, लेकिन उसके दोस्त फरार हैं। गुस्साए परिजनों और इलाके के लोगों ने गुरुवार सुबह घटना के विरोध में पहले थाने का घेराव किया फिर शाम को जमकर हंगामा किया।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

बलात्कार की घटना से आक्रोशित लोग हाथों में दोषियों को फांसी की सजा की मांग के बैनर लेकर सड़कों पर उतर आए। भीड़ ने तोड़फोड़ की और एक ई रिक्शा में आग लगा दी जिसके बाद इलाके में तनाव फैल गया है। मौके पर गाजियाबाद के एडिशनल कमिश्नर पहुंचे हुए हैं जो पीड़ित परिजनों से बात कर उन्हें और भीड़ को समझाने का प्रयास कर रहे हैं। गौरतलब है कि बुधवार रात गाजियाबाद के रामप्रस्थ विवेक विहार में नाबालिग के साथ चार युवकों द्वारा दरिंदगी की गई थी। लोगों का आरोप है कि अब तक पुलिस की तरफ से कोई कार्रवाई नहीं की गई है।

 

इसके बाद लोगों ने रामप्रस्थ रोड को पूरी तरह बंद कर प्रदर्शन किया। पुलिस प्रशासन ने मौके पर मोर्चा संभाला और हालत को सामान्य करने के प्रयास में जुट गई थी। यह मामला दो समुदाय के बीच का है, इसीलिए तनाव और भी ज्यादा बढ़ता जा रहा है। फिलहाल मौके पर बड़ी संख्या में पुलिस बल को तैनात किया गया है और लोगों को समझा-बुझाकर शांत कराया जा रहा है। पीड़ित परिजनों और लोगो की मांग है की इस घटना में शामिल सभी आरोपियों को गिरफ्तार किया जाए और दोषियों को फांसी की सजा दिलाई जाए।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,334FansLike
5,410FollowersFollow
107,418SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय