Saturday, July 6, 2024

बागपत में कोल्हू रस के गर्म कड़ाहे में युवती को फेंका, तीन गिरफतार

बागपत।। कोल्हू रस के गर्म कड़ाहे में एक युवती को फेंक दिया गया। आरोप है कि छेड़छाड़ का विरोध करने पर दबंग युवकों ने इस घटना को अंजाम दिया है। युवती दिल्ली के अस्पताल में भर्ती है। पीड़ित युवती के भाई की तहरीर पर पुलिस ने तीन आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया है।

बिनौली थाना क्षेत्र के सिल्वर धनोरा गांव में रहने वाले प्रमोद के कुोल्हू पर मुजफ्फरनगर जिले के जट मुझेड़ा गांव का एक परिवार काम करता है। पीड़िता के भाई ने बिनौली थाना में शिकायत दर्ज करायी कि उसकी 18 वर्षीय बहन कोल्हू पर कार्य कर रही थी। कोल्हू मालिक व तीन अन्य ने उसकी बहन के साथ छेड़छाड़ की। उसकी बहन ने इसका विरोध किया तो उन्होंने उसकी बहन को कोल्लू के गर्म कड़ाहे में फेंक दिया। वह बुरी तरह झुलस गयी। उसको दिल्ली के जीटीबी अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

कोतवाली पुलिस ने शिकायत के आधार पर मामला दर्ज कर आरोपित तीनों युवकों को गिरफ्तार कर लिया। थाना प्रभारी का कहना है कि जानकारी में आया है कि तीनों युवक युवती को काफी समय से परेशान कर रहे थे। इससे पहले भी युवती के साथ छेड़छाड़ की घटना को अंजाम दे चुके हैं। शनिवार को भी उन्होंने युवती के साथ छेड़छाड़ की थी। इससे वहां हाथापाई और धक्का मुक्की हुई। इसी घटना में युवती कोल्हू के गर्म कड़ाहे में गिर गयी। युवती का पैर सहित कई स्थान से शरीर जल गया है। युवती अस्पताल में भर्ती है। पुलिस जल्द ही पीड़िता के बयान दर्ज कराएगी। तीनों आरोपित प्रमोद, राजू और संदीप को गिरफ्तार कर न्यायालय भेजा जाएगा।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,098FansLike
5,351FollowersFollow
64,950SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय