Wednesday, March 27, 2024

प्रेमिका ने होली के बहाने प्रेमी को घर बुलाया, परिजनों सहित मिलकर कर डाली हत्या

जौनपुर । बदलापुर कोतवाली क्षेत्र के बलुआ गांव में प्रेमिका ने मोबाइल से घर बुलाकर परिजनों सहित मिलकर प्रेमी की हत्या कर डाली। घटना को लेकर गांव में हड़कंप मच गया। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पंचायत नामा के बाद पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। घटना मंगलवार देर रात की है।

बलुआ गांव निवासी रौनक यादव पुत्र राम आशीष यादव का गांव की ही दीक्षा यादव पुत्री विजयनाथ यादव से साल भर से प्रेम प्रपंच चला आ रहा था। इस बात की जानकारी दोनों परिवारों को थी। रौनक स्वर्गीय रामकिशोर बालिका इंटर कॉलेज बेला पार नौपेड़वा में कक्षा 11 का छात्र था।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

रौनक की बहन शिवांगी यादव बीए की छात्रा है। उसने कोतवाली में इस बात का केस दर्ज कराया है कि मंगलवार को उसका भाई रौनक रात अपने मौसेरे भाई विपुल यादव को छोड़ने उसके घर धनियामऊ गया था। रात को वह वापस नहीं लौटा। बुधवार को सुबह उसका शव घर से 800 मीटर दूर उसकी प्रेमिका के घर के पास पाया गया। शिवांगी ने आरोप लगाया है कि उसके भाई रौनक को टेलीफोन कर उसकी प्रेमिका दीक्षा अपने घर बुला रही थी।

उसने आरोप लगाया कि घर में बुलाकर दीक्षा यादव, उसकी बहन पूजा यादव, भाई शिवम यादव तथा ग्राम औंका थाना बक्सा निवासी उसके दोस्त विकास यादव ने मिलकर रौनक की ईंट और डंडे से पीट-पीटकर हत्या कर दी । घर में हत्या करने के बाद भाई का शव अपने घर से बाहर खेत के पास फेंक दिया। रौनक के पिता रामाशीष वापी गुजरात में रहकर ऑटो रिक्शा चलाते हैं। माता रीता देवी तथा बहन शिवांगी का रोते-रोते बुरा हाल हो गया है। बड़ा भाई निर्भय यादव बाहर रहकर टैंकर चलाने का काम करता है।

इस मामले में बुधवार को जानकारी देते हुए प्रभारी निरीक्षक संतोष पांडे ने बताया कि मृतक रौनक की आशनाई के चक्कर में उसकी प्रेमिका तथा परिजनों ने हत्या कर डाली है। रौनक की बहन की तहरीर पर प्रेमिका सहित परिजनों के खिलाफ केस दर्ज कर आवश्यक कार्यवाही की जा रही है। पुलिस नामजद आरोपियों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
42,811SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय