Thursday, May 9, 2024

अडाणी मामले पर जेपीसी के गठन से भाग रही है सरकार : मल्लिकार्जुन खड़गे

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

नई दिल्ली। कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे ने कहा कि मोदी सरकार अडाणी समूह पर लगे आरोपों की जांच के लिए संयुक्त संसदीय समिति (जेपीसी) का गठन नहीं करना चाहती। इसलिए मामले से ध्यान भटकाने के लिए कांग्रेस नेता राहुल गांधी सहित विपक्ष पर तरह-तरह के आरोप लगा रही है।

खड़गे ने शुक्रवार को ट्वीट कर कहा कि भाजपा का यह कहना कि राहुल गांधी ने ओबीसी समाज को अपमानित किया है। यह निराधार और गलत है। राहुल गांधी ने ऐसा कुछ भी नहीं कहा है। उन्होंने कहा कि पीएनबी व जनता के पैसे लेकर नीरव मोदी, ललित मोदी, मेहुल चौकसी भागे हैं। ओबीसी वर्ग तो नहीं भागा, फिर उनका अपमान कैसे हुआ ?

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

खड़गे ने कहा कि मोदी सरकार अडाणी महाघोटाले से ध्यान भटकाने का प्रयास कर रही है। लेकिन विपक्ष की यही मांग है कि इस घोटाले की जांच के लिए जेपीसी बनाई जाए। आज पुन: विपक्षी नेताओं से इस मुद्दे को लेकर संयुक्त रूप से आवाज उठाई है।

उल्लेखनीय है कि आज संसद सत्र में भाग लेने से पहले विपक्षी सांसद संसद भवन में राज्यसभा में नेता प्रतिपक्ष खड़गे के दफ्तर में एकत्र हुए। इस दौरान अडाणी समूह पर लगे आरोपों की जांच के लिए जेपीसी के गठन को लेकर विपक्षी दलों ने एकजुटता दिखाई।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय