Saturday, May 18, 2024

सरकार ने बड़े- बड़े लोगों का कर्जा माफ किया,भाजपा आईसीयू में,चार जून को विदाई तय- अखिलेश

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

इटावा। समाजवादी पार्टी (सपा) अध्यक्ष अखिलेश यादव ने लोकसभा चुनाव में इंडिया समूह की बड़ी जीत का दावा करते हुये कहा कि भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) आईसीयू में है और चार जून को उसकी विदाई तय है।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

मैनपुरी संसदीय सीट से सपा उम्मीदवार और पत्नी डिंपल यादव के समर्थन में इंडिया गठबंधन की एक सभा को संबोधित करते हुये उन्होने कहा कि श्रमिक दिवस पर भारत में 83 प्रतिशत बेरोजगार हैं। भाजपा आईसीयू में जाएगी, मई में भाजपा का जाना तय है।

 

अयोध्या में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के प्रस्तावित रोड शो को लेकर एक सवाल पर उन्होने कहा “ रोड शो से कुछ नहीं होता है, दस साल में जनता को कुछ शो किया नहीं है बल्कि गरीबी बेरोजगारी महंगाई दे दी है। आज एक मई है और इसी मई में भाजपा जाने वाली है। ”

 

उन्होने कहा “ आपने देखा कि वैक्सीन बनाने वाली कंपनी से भाजपा ने चंदा वसूल लिया। 80 फीसदी जनता को यह वैक्सीन लगी है। आम जनता की जान खतरे में डाल दी। वैज्ञानिक और विशेषज्ञ कहते हैं कि इस वजह से न केवल हार्ट बल्कि और कुछ बीमारियां भी हो सकती है । इसका जवाब कौन देगा यह तो आचार संहिता से और बड़ा उल्लंघन भाजपा ने किया। भाजपा ने हमारे और आपके स्वास्थ्य से खिलवाड़ कर दी।”

 

अखिलेश यादव ने कहा कि आज मजदूर दिवस है और श्रम विभाग की रिपोर्ट कहती है कि देश में 83 प्रतिशत युवा बेरोजगार हैं, किसान दुखी है नौजवान के हाथ में रोजगार नहीं है। वास्तव में भाजपा सरकार भरोसे के लायक नहीं है। इस सरकार ने अपने फैसलों से देश की जनता को संकट में डाला है। भाजपा सरकार के नोटबंदी, जीएसटी, इलेक्टोरल बांड लाने के फैसलों से महंगाई, बेरोजगारी और भ्रष्टाचार बढ़ा है।

 

सपा प्रमुख ने कहा “ जसवंतनगर की जनता ने मन बना लिया है। हर एक एक वोट सपा के पक्ष में पड़ने जा रहा है। प्रदेश के मुख्यमंत्री यहां आए थे,वह गिनती भी उल्टी पढ़ते है। वो तो प्रसाद को चूरन समझते है। मुख्यमंत्री जब भी सदन में चाचा को देखते है तो घबरा जाते है। यहां जसवंतनगर मे वो वोट मांगने की औपचारिकता करके गए है। जब चाचा ने इलाज करने की ठान ली है तो वोट से कैसे इलाज करेंगे। गुजरात के लोग भी वोट से इलाज कर रहे है। बीजेपी वालों ने सब कुछ उल्टा कर दिया देश को उलझा दिया है। अगर ये जीते गए तो संविधान बदल देंगे। ”

 

उन्होने कहा कि भाजपा को जब पता चला कि गांव के लोग सेना में जाकर अपना परिवार चला रहे है तो इन्होंनें चार साल की नौकरी कर दी। इंडिया गठबंधन की सरकार आती है तो चार साल वाली नौकरी खत्म कर देंगे और पुरानी व्यवस्था लागू करेंगे। यह लोग भविष्य में पुलिस की नौकरी भी तीन साल की कर देंगे, फिर खाकी वर्दी वाले हमारे साथ घूमेंगे। धीरे धीरे सब कुछ आउटसोर्स कर दिया। लोग समझ रहे है कि संविधान कैसे बदल जाएगा और अगर नही बदलेंगे तो उस रास्ते पर चले जाएगा। आगे सब प्राइवेट हो जाएगा तो क्या किसी को आरक्षण मिलेगा।

 

उन्होने कहा कि भाजपा ने बड़े- बड़े लोगों का 16 लाख करोड़ का कर्जा माफ किया। जिनका कर्ज पांच करोड़ से ऊपर है उसका कर्जा माफ करेंगे लेकिन हम सरकार में आएंगे तो किसानों का लाखों का कर्जा माफ करेंगे। इन्होने 100 नम्बर की नकल कर ली एम्बुलेंस खराब कर दी। जब से 100 से 112 किया है तो पुलिस वालों को लगा कि जब सरकार ने नम्बर बढा लिया तो हम भी वसूली बढा ले। ये चुनाव पूरा देश देख रहा है। ये परिवर्तन और बीजेपी को हटाने का चुनाव हैं।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय