Saturday, May 18, 2024

गड़बड़ी करने वालों के साथ सख्ती से निपटेगी सरकारः राजस्व मंत्री वर्मा

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

सीहोर/भोपाल। राजस्व मंत्री करण सिंह वर्मा ने कहा कि गड़बड़ी करने वाले अधिकारियों और कर्मचारियों के साथ सरकार सख्ती से निपटेगी। उन्होंने कहा कि अधिकारी-कर्मचारी हमारी टीम है। हम राजस्व विभाग के अधिकारियों के साथ मिलकर किसानों और आम नागरिकों के कल्याण के लिये कार्य करेंगे।

मंत्री वर्मा मंत्रालय में विभागीय कार्य प्रारंभ करने बाद अधिकारियों की परिचयात्मक बैठक को संबोधित कर रहे थे। उन्होंने मंत्रालय में भ्रष्टाचार के एक प्रकरण में अभियोजन की स्वीकृति प्रदान कर कार्य की शुरुआत की। उन्होंने कहा कि मैंने आज भ्रष्टाचार के प्रकरण में अभियोजन की स्वीकृति देकर कार्य शुरू किया है। भ्रष्टाचार मुक्त शासन प्रशासन देने के लिये हम कृतसंकल्प है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

उन्होंने कहा कि मैं स्वयं ईमानदारी से कार्य करता हूँ और अपेक्षा करता हूँ कि अधिकारी कर्मचारी भी पूरी ईमानदारी से निष्ठापूर्वक कर्त्तव्यों का निर्वहन करें। उन्होंने कहा कि अधिकारी-कर्मचारी अपना कार्य ईमानदारी से करें। मैंने पहली फाइल में भ्रष्टाचारी को दंडित करने की कार्यवाही करने की स्वीकृति देकर स्पष्ट संदेश दिया है।

मंत्री वर्मा ने कहा कि यशस्वी प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव के नेतृत्व में हम विकास पथ पर आगे बड़ रहे हैं। उन्होंने कहा कि उन्हें राजस्व मंत्री के रूप में दी गई जिम्मेदारी को वह बेहतर ढंग से पूरा करेंगे और उनसे की गई अपेक्षाओं पर वह खरा उतरने का प्रयास करेंगे।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय