Sunday, May 19, 2024

मंत्री सोमेंद्र तोमर को जला देंगे..मुकेश सिद्धार्थ ने दी धमकी, नगर निगम मामले में गिरफ्तारी के लिए प्रदर्शन

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मेरठ। मेरठ नगर निगम की बोर्ड बैठक में 30 दिसंबर को हुआ मारपीट प्रकरण का मामला उग्र होता जा रहा है। शनिवार को राज्य मंत्री सोमेंद्र तोमर और एमएलसी धर्मेंद्र भारद्वाज की गिरफ्तारी की मांग को लेकर दलित समाज व विपक्षी दलों ने कलक्ट्रेट का घेराव किया। इस दौरान सपा नेता मुकेश सिद्धार्थ ने सोमेंद्र तोमर की गिरफ्तारी नहीं होने पर राज्य मंत्री को जला देने की धमकी दी।

नगर निगम बोर्ड की बैठक में पार्षद मारपीट प्रकरण तूल पकड़ता जा रहा है। इस मामले में राज्य मंत्री डॉ. सोमेंद्र और एमएलसी धर्मेंद्र भारद्वाज पर बसपा के दलित पार्षद आशीष चौधरी और सपा के दलित पार्षद कुलदीप उर्फ कीर्ति घोपला के साथ मारपीट का आरोप है। इसकी वीडियो भी इंटरनेट मीडिया पर वायरल हो रही है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

सपा द्वारा दलित पार्षदों के साथ मारपीट के मामले को उठाकर मंत्री व एमएलसी की गिरफ्तारी की मांग की जा रही है, जबकि भाजपा द्वारा पार्टी की दलित महिला पार्षद रेखा सिंह के साथ अभद्रता करने के आरोप लगाकर तीन मुस्लिम पार्षदों, बसपा पार्षद आशीष चौधरी और सपा पार्षद कुलदीप उर्फ कीर्ति घोपला के खिलाफ कानूनी कार्रवाई की मांग की जा रही है। दलित समाज द्वारा मुखर होने पर यह मामला भाजपा के लिए सिरदर्द बनता जा रहा है। दस जनवरी को दलित समाज ने आरोपितों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर महापंचायत बुलाई है।

सपा नेता मुकेश सिद्धार्थ ने सोमेंद्र तोमर को दी जलाने की धमकी

दलित समाज और विपक्षी दलों के नेताओं ने शनिवार को हजारों लोगों के साथ कलक्ट्रेट को घेर लिया। इस दौरान उत्तर प्रदेश सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी की गई और आरोपित राज्य मंत्री व एमएलसी को गिरफ्तार करने की मांग की गई। सपा नेता व पूर्व दर्जा राज्य मंत्री मुकेश सिद्धार्थ ने तो दलितों पर अत्याचार बताते हुए राज्य मंत्री को भी धमकी दे डाली। मुकेश सिद्धार्थ ने कहा कि मंत्री व एमएलसी ने दलित पार्षदों को दौड़ा-दौड़ाकर पीटा। दस जनवरी को महापंचायत का आयोजन किया गया है। अब सोमेंद्र तोमर को गिरफ्तार नहीं किया गया और दलितों पर अत्याचार बंद नहीं हुआ तो राज्य मंत्री को जलाने, उनका घर फूंकने, और शहर फूंकने का निर्णय हो सकता है।

पूर्व विधायक योगेश वर्मा ने कहा कि भाजपा के मंत्री, एमएलसी, पार्षदों ने हमारे पार्षदों को पीटा है। उनके खिलाफ आवाज उठाने आए हैं। इन लोगों पर मुकदमा कर कार्रवाई की जाए। सरधना विधायक अतुल प्रधान ने कहा कि दलित समाज पर अत्याचार सहन नहीं किया जाएगा। अत्याचार भाजपा के गुंडे और मंत्री विधायक कर रहे हैं। हर जगह इनकी दबंगई चल रही है। दलित समाज पर अत्याचार हो रहा है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय