Tuesday, September 17, 2024

मेरठ में हाजी याकूब की सील लगी फैक्टरी में फिर चोरी, कीमती एलईडी और लाइट गायब

मेरठ। मेरठ में हापुड़ रोड स्थित अल्लीपुर में पूर्व मंत्री हाजी याकूब कुरैशी की मीट फैक्टरी में करीब डेढ़ वर्ष पूर्व पुलिस ने छापा मारकर अवैध संचालन के बाद कार्रवाई की थी। उसी समय से फैक्टरीपर एमडीए की सील लगी है। उसी समय से फैक्ट्री में सुरक्षा को लेकर पुलिस तैनात है। लेकिन पुलिस की तैनाती के बाद भी फैक्टरी कई बार चोरी की वारदात हो चुकी है। चोरों ने पुलिस करवाई को धता बताकर फैक्ट्री से जनरेटर कहां पर ट्रांसफार्मर की पत्ती और एप्पल कंपनी की एलईडी चोरी की है।

पूर्व मंत्री हाजी याकूब कुरैशी के मीट फैक्टरी में इस समय सील लगी है। फैक्टरी में निजी सुरक्षाकर्मियों को हटा दिया गया था। तभी से फैक्टरी में पुलिसकर्मियों की तैनाती है। फैक्ट्री में कई बार पहले भी चोरी की वारदात को अंजाम दिया है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

मीट फैक्टरी में अमोनिया प्लांट इंचार्ज बिलाल ने बताया कि रात चोरों ने फिर से पुलिस की तैनाती के बाद भी फैक्टरी से जनरेटर, विद्युत मोटर, फैक्टरी परिसर में लगे ट्रांसफार्मर की पत्ती, याकूब कुरैशी के बेटे इमरान कुरैशी के कार्यालय से एप्पल कंपनी की एलईडी, चोरी कर ले ली।

कर्मचारी ने पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर जांच की। पीड़ित ने थाने में तहरीर दी है। इंस्पेक्टर राजीव का कहना है कि मामले की जांच कर कार्रवाई की जाएगी।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,334FansLike
5,410FollowersFollow
107,418SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय