Saturday, May 11, 2024

‘हनुमान‘ हुए कांग्रेस में शामिल, टेलीविजन शो रामायण में हनुमान का किरदार निभाया था !

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

छिंदवाड़ा। मध्य प्रदेश के छिंदवाड़ा जिले के सिमरिया स्थित हनुमान मंदिर में पूर्व मुख्यमंत्री और कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष कमलनाथ एवं सांसद नकुल नाथ की उपस्थिति में आनंद सागर के टेलीविजन शो रामायण में हनुमान का किरदार निभाने वाले विक्रम मस्ताल शर्मा ने कांग्रेस पार्टी की सदस्यता ग्रहण की। कांग्रेस के प्रदेशाध्यक्ष कमलनाथ और सांसद नकुलनाथ से कांग्रेस की सदस्यता ग्रहण करने के बाद विक्रम मस्ताल शर्मा ने कहा,आज छिंदवाड़ा आकर यहां का विकास देखकर बहुत खुशी हुई और उससे भी ज्यादा प्रसन्नता अपने आराध्य भगवान श्री हनुमान की 101 फिट की प्रतिमा के दर्शन करके हुई ।

फिल्म अभिनेता ने आगे कहा कि हनुमान का अर्थ ही होता है सेवा करना, लोगों की रक्षा करना, सबके कल्याण का काम करना और जो हनुमान जी के भक्त होते हैं, उनके अंदर सेवा का भाव अपने आप आ जाता है। जैसे हनुमान जी के भक्त कमलनाथ को ही देख लीजिए।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

विक्रम मस्ताल शर्मा ने मध्य प्रदेश की भाजपा सरकार पर आरोप लगाते हुए कहा कि यह सरकार बैनर, पोस्टर, होर्डिंग विज्ञापनबाजी और इवेंट मैनेजमेंट की सरकार है। भाजपा सरकार में विकास की बातें तो 18 सालों से हो रही है, लेकिन सचमुच विकास क्या होता है, उसको देखने के लिए सभी को छिंदवाड़ा आना होगा। कमलनाथ ने छिंदवाड़ा में सिर्फ विकास की बात ही नहीं की है, बल्कि विकास करके दिखाया है और प्रगति का जो रथ छिंदवाड़ा में चला है, उसी रथ की आवश्यकता पूरे प्रदेश को है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय