Thursday, October 17, 2024

गन्ना समिति तितावी के निर्विरोध डायरेक्टर बनने पर हरेन्द्र रॉयल ने सभी डेलीगेट का किया स्वागत, जताया आभार

मुजफ्फरनगर। सहकारी गन्ना विकास समिति  लि. तितावी के निर्विरोध डायरेक्टर चुने गये हरेन्द्र रॉयल ने आज पचैंडा सर्किल के सभी डेलीगेट का धन्यवाद करने के लिये गांव पचैंडा कलां स्थित घेर में स्वागत व सम्मान समारोह आयोजित किया।

इस अवसर पर निर्विरोध डायरेक्टर चुने गये हरेन्द्र रॉयल ने कहा कि पचैंडा सर्किल के सभी डेलीगेट ने उन पर जो विश्वास किया है, उस पर वह पूरी तरह से खरा उतरेंगे। सहकारी गन्ना विकास समिति लि. तितावी से जुडे किसानों की स

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

भी समस्याओं का समाधान कराने का पूरा प्रयास किया जायेगा। उन्होंने कहा कि वह क्षेत्र के किसानों को सरकारी योजनाओं का लाभ दिलाएंगे और उनके उत्थान के लिये काम करते रहेंगे।

इस अवसर पर कार्यक्रम की अध्यक्षता चौधरी महाराज सिंह व ठाकुर राजेन्द्र सिंह ने संयुक्त रूप से की, जबकि संचालन जनता इंटर कालेज मुस्तफाबाद पचैंडा के प्रबंधक अजय रॉयल ने किया।

उल्लेखनीय है कि सहकारी गन्ना विकास समिति लि. तितावी में पचैंडा सर्किल से हरेन्द्र रॉयल को निर्विरोध डायरेक्टर चुना गया था और सभी डेलीगेट ने एक मत से उन्हें समर्थन दिया था और वे निर्विरोध डेलीगेट और डायरेक्टर चुने गए है। चेय

कार्यक्रम में पचैंडा कलां निर्वाचन क्षेत्र के अन्तर्गत आने वाले गांवों से ग्राम पचैंडा खुर्द से लाल सिंह व विनीत कुमार, मेघाखेडी से मास्टर कंवर पाल व रणवीर सिंह, पचैंडा कलां से स्वयं हरेन्द्र रॉयल व देवेन्द्र कादियान, नामित सदस्य राजकुमार, मुस्तफाबाद से राज चौधरी व चम्पत रोहल,

ग्राम सरवट से नीतिन कुमार व अकरम अली, नसीरपुर से हरीसिंह, रथेडी से जावेद, हसनैन, बझेडी से साबिर अली, नसीम, बामनहेडी से ठाकुर शिवकुमार, नाथीराम, शाहबुद्दीनपुर से ठाकुर वीरेन्द्र सिंह, शेरपुर से मुस्तकीम, महबूब, मिमलाना से अहसान समेत क्षेत्र के अनेक गणमान्य लोग मौजूद रहे। सभी का माला पहनाकर स्वागत किया गया।

इस अवसर पर रॉयल बुलेटिन परिवार के मुखिया चौधरी रघुवीर सिंह, अशोक रॉयल, प्रदीप रॉयल, विजय रॉयल, रोहित रॉयल, कृष्णा रॉयल, अमन रॉयल आदि मुख्य रूप से मौजूद रहे।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,306FansLike
5,445FollowersFollow
129,386SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय