Thursday, October 17, 2024

मुज़फ्फरनगर में चिकित्सक के क्लीनिक का ताला तोड़कर चोरी, साढ़े 3 लाख की नकदी उड़ाई

मोरना। मंगलवार की रात मोरना में प्रसिद्ध चिकित्सक के क्लीनिक में हुई चोरी की घटना से हड़कंप मच गया है्, चोरों ने दुकान के गल्ले में रखी लाखों रुपए की नकदी पर हाथ साफ किया है, पुलिस ने घटना की जानकारी कर आस पास लगे सी सी टी वी कैमरो की फुटेज खंगालनी शुरू कर दी है, चिकित्सक ने चोरी की घटना के शीघ्र खुलासे की मांग की है।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

भोपा थाना क्षेत्र के गांव मोरना मे जानसठ मार्ग पर आलम क्लीनिक के संचालक डॉ. महताब आलम ने जानकारी देते हुए बताया कि वह क्षेत्र के गांव करहेड़ा के निवासी हैं। ऑर्थोपेडिक क्लीनिक चलाते हैं। मंगलवार की दोपहर आवश्यक कार्य से वह क्लीनिक से चले गये थे, शाम के समय कम्पाउंडर द्वारा क्लीनिक बंद किया गया था।

 

बुधवार की सुबह सवेरे पडोसी ने सूचना दी कि क्लीनिक खुला हुआ है जिसे सुनकर वह तुरंत क्लीनिक पर पहुंचे जहां शटर खुला देख उनके होश उड़ गये, गल्ले के लॉक को टूटा हुआ देखा, तो वह सन्न रह गये।

डॉ महताब आलम ने बताया कि गल्ले में लगभग तीन लाख पचास हजार रुपए की नकदी रखी थी, इसमें कुछ रकम उन्होंने कमेटी डाल कर इकट्ठा की हुई थी, जो अंत में एक मुश्त उन्हें मिली थी तथा कुछ रकम उनके द्वारा संचालित अस्पताल से आई थी्, पीडि़त चिकित्सक ने घटना की जानकारी पुलिस को दी।

 

पुलिस आस-पास लगे सीसीटीवी कैमरों की सहायता से चोरों की तलाश में जुट गई है। वहीं मुख्य मार्ग पर हुई चोरी की घटना से ग्रामीणों में रोष व्याप्त है। क्षेत्राधिकारी भोपा डॉ रवि शंकर मिश्रा ने बताया कि जांच कर आवश्यक कार्रवाई की जाएगी।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,306FansLike
5,445FollowersFollow
129,386SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय