Saturday, May 4, 2024

बीते दिनों गंग नहर में डूब गया था HDFC बैंककर्मी, मंगलवार को शव सठेडी पुल के पास से बरामद

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

खतौली। बीते शनिवार को गंगनहर में डूबे बैंककर्मी युवक का शव मंगलवार को सठेडी पुल के पास से बरामद होते ही परिजनों में कोहराम मच गया। घर के इकलौते चिराग के अचानक बुझने से परिजनों का रोरो कर बुरा हाल होने के साथ ही गांव में शोक की लहर है।

जानकारी के अनुसार, एचडीएफसी बैंक की खतौली शाखा में नौकरी करने वाला युवक रजत शर्मा निवासी गांव घटायन बीते शनिवार को अपने कुछ सहकर्मियों के साथ गंग नहर घाट पर नहाने के दौरान पानी में डूब गया था। घर के इकलौते चिराग रजत के नहर में डूबने की खबर मिलते ही रोते पीटते परिजन ग्रामीणों के साथ आनन-फानन गंगनहर घाट पर पहुंच गए थे। सूचना मिलते ही कोतवाली पुलिस ने गोताखोरों की मदद से घंटो पानी में डूबे रजत की तलाश कराई थी, किंतु रजत का कुछ अता पता नहीं चल सका था। बीते कई दिनों से परिजन गोताखोरों की मदद से रजत की गंग नहर में तलाश कर रहे थे।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

सोमवार को परिजनों द्वारा गुहार लगाने पर कोतवाली पुलिस ने मंगलवार की सुबह पीएसी के गोताखोरों को बुलाकर रजत शर्मा की खोज में लगाया था। बताया गया पीएसी के गोताखोरों ने गंग नहर के सठेडी पुल के नीचे से झाड़ियों में अटका शव बरामद कर लिया। शव बरामद होते ही मौके पर मौजूद परिजनों में चीत्कार मच गया। पुलिस ने पंचनामा भरकर शव पोस्टमार्टम को भेज दिया।

रजत की मौत से परिजनों में कोहराम मचने के साथ ही गांव में शोक व्याप्त है। बताया गया मृतक रजत शर्मा मां बाप का इकलौता बेटा था। मृतक की छोटी बहन दिल्ली पुलिस में नौकरी करती है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय