Thursday, April 25, 2024

मेरठ में हिंदू महासभा ने मनाई नाथूराम गोडसे जयंती, पीएम मोदी से की बड़ी मांग

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मेरठ। आज 19 मई को मेरठ में शारदा रोड स्थित हिंदू महासभा कार्यालय एवं नाथूराम गोडसे नाना आप्टे धाम पर नाथूराम गोडसे की 123 वी जयंती मनाई गई। इस दौरान हवन, पूजा अनुष्ठान किया गया। इस दौरान कार्यालय में स्थापित नाथूराम गोडसे एवं नारायण नाना आप्टे की प्रतिमाओं पर पुष्पमाला अर्पित की गई।

इस दौरान हिंदू महासभा के अशोक शर्मा ने कार्यकर्ताओं को शपथ दिलाई कि जब तक संपूर्ण भारत से हिंदू विरोधी ताकतों का सफाया नहीं हो जाता। हम लोग शांत नहीं बैठेंगे।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

हिंदू महासभा के प्रदेश प्रवक्ता एवं जिला अध्यक्ष अभिषेक अग्रवाल ने कहा कि प्रधानमंत्री से एक खुले पत्र के माध्यम से मांग की गई है। जिसमें मेरठ का नाम नाथूराम गोडसे नगर करने की मांग की है। उन्होंने कहा नाथूराम गोडसे एवं उनके परिवार का मेरठ से गहरा नाता रहा रहा है। नाथूराम गोडसे के छोटे भाई गोपाल गोडसे 1989 में मेरठ से लोकसभा का चुनाव लड़ चुके हैं। इसके साथ ही नाथूराम गोडसे व उनके परिवार के लोगों का मेरठ में आगमन होता रहा है।

उन्होंने कहा, प्रधानमंत्री और देश के गृहमंत्री के अलावा यूपी के मुख्यमंत्री वीर सावरकर, नाथूराम गोडसे, नारायण नाना आप्टे की नीतियों को मानकर देश को आगे बढ़ाने का काम कर रहे हैं।  इस दौरान हिंदू संगठनों के पदाधिकारी और कार्यकर्ता उपस्थित रहे।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय