Friday, May 10, 2024

गाजियाबाद में ‘जय माता दी’ स्टीकर लगे वाहन का चालान काटने पर हिंदू रक्षा दल ने किया हंगामा

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

गाजियाबाद। गाजियाबाद पुलिस ने ‘जय माता दी’ लिखे एक वाहन का चालान काट दिया। इसके बाद हिंदू रक्षा दल ने जमकर हंगामा किया। पूरा मामला रविवार शाम राजनगर एक्सटेंशन इलाके में देखने को मिला।

बताया जा रहा है कि कैंटर के शीशे पर ‘जय माता दी’ का स्टीकर लगा हुआ था। ट्रैफिक पुलिसकर्मी ने उसका चालान काट दिया। कैंटर ड्राइवर की सूचना पर हिन्दू रक्षा दल के राष्ट्रीय अध्यक्ष भूपेंद्र चौधरी उर्फ पिंकी भैया अपने दल-बल के साथ मौके पर पहुंच गए और ट्रैफिक पुलिसकर्मी से भिड़ गए।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

इसका वीडियो भी सामने आया है, जिसमें पिंकी भैया ने कहा, ”ओ भाई, एसपी ट्रैफिक से बात कर। अच्छा-अच्छा कर रहा है। फोन कर… फोन कर। तू इंस्पेक्टर को बुला, किसी को भी बुला। तू सुन, तैने ‘जय माता दी’ पर कैसे कर दिया।”

एक अन्य वीडियो में भूपेंद्र चौधरी उर्फ पिंकी भैया ने कहा, ”ये केवल हिन्दू होने पर ऐसा काम कर रहा। इसे यहां चार्ज पर केवल इसीलिए लगाया होगा कि तू हिन्दू विरोधी काम करे। पहले इसने प्लेट नहीं लगा रखी थी। अनावश्यक परेशान करता था। थाने में परेशान करता था।”

हंगामे के दौरान हिन्दू रक्षा दल के कार्यकर्ता जमीन पर बैठ गए। उन्होंने ‘जय श्री राम’ के नारे लगाए। इस दौरान वाहनों की लंबी लाइन लग गई। इस मौके पर दल के अध्यक्ष ने कहा, हम भगवानों का नाम लेकर घर से निकलते हैं और ये हमारी आस्था के साथ खिलवाड़ कर रहे हैं। हम इसे बर्दाश्त नहीं करेंगे।

सूचना पर पुलिस बल मौके पर पहुंचा और धरना दे रहे लोगों को समझा-बुझाकर शांत किया।

 

 

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय