Saturday, May 18, 2024

रायबरेली में एटीएम लूटने वाले गिरोह के हिस्ट्रीशीटर बदमाश मुठभेड़ में गिरफ्तार

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

रायबरेली। उत्तर प्रदेश के रायबरेली के बछरांवा इलाके में बैंकों के एटीएम से लूट करने वाले शातिर गिरोह के तीन हिस्ट्रीशीटर सदस्यों को पुलिस ने मुठभेड़ के दौरान गिरफ्तार किया है।

पुलिस अधीक्षक आलोक प्रियदर्शी ने गुरुवार को बताया कि बुधवार गुरुवार की देर रात करीब 12 बजे के आसपास रायबरेली के बछरांवा इलाके में पुलिस मुठभेड़ के दौरान एटीएम से लूट करने वाले शातिर गिरोह के तीन सदस्यों को हरदोई शारदा नहर पटरी के पास से गिरफ्तार किया है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

उन्होंने बताया कि बछरांवा के थाना प्रभारी ब्रजेश राय रात को चेकिंग अभियान चला रहे थे कि तभी उन्हें यह पुख्ता सूचना मिली कि एक आपराधिक मुकदमे के वांछित इस इलाके से गुजरने वाले है। सूचना मिलते ही थाना प्रभारी ने थुलेंडी और चुरवा के चौकी इंचार्ज को हरदोई पुलिया पर पिकेट लगा कर चेकिंग हेतु भेजा । एसओजी टीम का भी सहयोग लिया गया और मारुति कार से भाग रहे तीनों हिस्ट्रीशीटर राघवेंद्र यादव (25), रवि यादव (30) निवासी प्रतापगढ़ और रंजीत कुमार सरोज (33) निवासी प्रयागराज को रोकने का प्रयास किया।
मगर उन्होंने पुलिस दल के ऊपर फायरिंग शुरू कर दी और भागने लगे। भागते समय उनकी गाड़ी हरदोई शारदा नहर पटरी के पास फंस गई। लेकिन आरोपियों ने उसके बाद भी पुलिस व एसओजी टीम पर गोलीबारी की जवाब में पुलिस दल ने भी गोलियां चलाई जोकि आरोपियों के पैर में लगी। इसके बाद पुलिस ने उन्हें गिरफ्तार कर लिया।

पूछताछ में आरोपियों से पता चला कि राघवेंद्र के ऊपर करीब 17 आपराधिक मुकदमें हैं तथा शेष के ऊपर भी आधा दर्जन से अधिक आपराधिक मुकदमें चल रहे हैं। यह लोग एटीएम से कार्ड बदल कर दूसरों के पैसे निकाल लेते थे। ऐसी कई घटनाएं रायबरेली कोतवाली और बछरांवा इलाके की पता चली है जिसमे इन्होंने एक रिटायर्ड पुलिस कर्मी को भी अपना शिकार बना डाला था और उसके साथ मारपीट भी की थी।

पुलिस इनके अन्य आपराधिक रिकॉर्ड और मामलों की तथा इनके गिरोह की जानकारी प्राप्त कर रही है। तीनों आरोपियों को घायल होने के बाद इलाज के लिए जिला अस्पताल भेजा गया है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय