Thursday, May 9, 2024

बिजनौर में तेंदुए का आतंक,घर के आंगन में 12 साल के बच्चे पर हमला किया, खेत में खींच ले गया तेंदुआ, ग्रामीणों में दहशत का माहौल

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

बिजनौर। उत्तर प्रदेश के बिजनौर जिले में एक बड़ी दर्दनाक वारदात हुई है, यहां के नगीना थाना क्षेत्र के गांव खित्रावाला में घर के आंगन में सो रहे 12 साल के लड़के की गर्दन दबाकर जानवर ले गया।

परिजनों ने सुबह लड़के की काफी तलाश की। तलाश के दौरान लड़के का क्षत-विक्षत शव जंगल में एक गन्ने के खेत में मिला। लड़के की चारपाई के पास तक तेंदुए के पैर के निशान मिले हैं। ग्रामीणो ने घटना की सूचना पुलिस और वन विभाग को दी।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

नगीना थाना क्षेत्र की पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार गांव खित्रावाला में परिवार के सदस्य घर के आंगन सो रहे थे, इसी दौरान जंगली जानवर संभवत: तेंदुआ आया और 12 साल के लड़के की गर्दन दबाकर ले गया, तभी पास में ही सो रहे पिता पदम की नींद खुल गई। उसने बेटे को बिस्तर पर नहीं पाया। पदम लड़के की गर्दन तेंदुए के जबड़े में देखी थी।

पदम ने शोर मचाया तो जानवर बच्चे को लेकर घर से सटे जंगल में भाग गया। पुलिस के अनुसार लड़के की तलाश के लिए आस-पास के खेतों में तलाशी अभियान चलाया गया। लड़के का शव जंगल में गन्ने के खेत में मिला। यह घटना बुधवार-गुरूवार की दरमियानी रात लगभग तीन बजे की है।

शव को पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेजा गया है। वन विभाग के स्थानीय अधिकारी ने बताया कि वन विभाग की टीम मौके पर मौजूद है। टीम तेंदुए की तलाश कर रही है। बता दें कि बिजनौर जिले में तेंदुए के हमले में अब तक 17 लोग जान गंवा चुके हैं।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय