Sunday, May 19, 2024

मेरठ में 1500 से अधिक स्थानों पर होगा होलिका दहन, संवेदनशील स्थानों पर कड़ी सुरक्षा

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मेरठ। मेरठ में होलिका दहन पर सुरक्षा के कड़े प्रबंध किए गए हैं। मेरठ जनपद में 1500 से अधिक स्थानों पर होलिका दहन होगा। संवेदनशील स्थानों पर आरएएस, पुलिस और पीएसी तैनात रहेगी। ब्रह्मपुरी थाना क्षेत्र की घटना को देखते हुए आला पुलिस अधिकारी भी लगातार गश्त करेंगे।

होली पर कानून व्यवस्था की स्थिति से निपटने के लिए पुलिस प्रशासन पूरी तरह से चुस्त था। इसके बाद भी ब्रह्मपुरी थाना क्षेत्र के हरिनगर में होली का चंदा मांग रहे लोगों पर मुस्लिमों द्वारा हमला करने से आलाधिकारी भौचक्क हैं। लखनऊ तक मामला गूंजने के बाद सोमवार को एडीजी मेरठ जोन राजीव सब्बरवाल, आईजी मेरठ रेंज प्रवीण कुमार, एसएसपी रोहित सिंह सजवाण ने पैदल मार्च किया। प्रभावित क्षेत्र में सुरक्षा बल तैनात कर दिए गए हैं।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

मेरठ जनपद में 1500 से अधिक स्थापनों पर होलिका दहन किया जाएगा। ग्रामीण क्षेत्र में 865 और शहरी क्षेत्र में 715 जगहों पर होलिका दहन होगा। संवेदनशील स्थानों पर पुलिस, आरएएफ और पीएसी को तैनात किया जाएगा। संवेदनशील जगहों की ड्रोन से निगरानी होगी।

एसएसपी रोहित सिंह सजवाण ने कानून व्यवस्था से खिलवाड़ करने वालों से सख्ती से निपटने के निर्देश दिए हैं। मिली-जुली आबादी वाले क्षेत्रों में पुलिस की गश्त बढ़ा दी गई है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय