Saturday, May 25, 2024

दिल्ली-मुंबई एक्सप्रेस वे पर भीषण हादसा, तीन लोगों की दर्दनाक मौत

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

दौसा। दिल्ली-मुंबई एक्सप्रेस वे पर रविवार सुबह बड़ा हादसा हो गया। जिसमें तीन लोगों की दर्दनाक मौत हो गई और छह घायल हो गए। परिवार के सदस्य अस्थियां विसर्जन के लिए हरिद्वार जा रहे थे, तभी रास्ते में यह हादसा हो गया।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

दौसा जिले के बांदीकुई थाना इलाके के आभानेरी के नजदीक दिल्ली मुंबई-एक्सप्रेस वे पर यह हादसा हुआ। मृतक और घायल एक ही परिवार के सदस्य बताए जा रहे हैं।

 

कार सवार परिवार अपने किसी परिचित की अस्थ्यिां लेकर हरिद्वार जा रहा था, लेकिन इस बीच आभानेरी के पास नील गाय सामने आ गई। उसे बचाने के दौरान तेज रफ्तार कार डिवाइडर से टकरा गई।

 

हादसे के बाद कार में सवार लोग नीचे उतर रहे थे। इसी बीच पीछे से तेज रफ्तार से आ रहे एक ट्रक ने उनको कुचल डाला। इस हादसे में हंसमुख, उसकी पत्नी सीमा और चाचा मोहनलाल की मौके पर मौत हो गई।

 

हादसे की सूचना मिलने पर बांदीकुई थाने की पुलिस मौके पर पहुंची और घायलों को इलाज के लिए नजदीकी अस्पताल पहुंचाया। एक महिला को गंभीर हालत में बेहतर इलाज के लिए जयपुर रैफर किया गया है। पुलिस ने शवों को मोर्चरी में रखवा दिया है। पुलिस ने हादसे की जांच शुरू कर दी है।

 

शुरुआती जांच में सामने आया है कि बीते दिनों हंसमुख की मां का निधन हो गया था। उसके बाद परिवार के लोग अहमदाबाद से उनके अस्थि विसर्जन के हरिद्वार जा रहे थे। तभी यह हादसा हो गया।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
51,314SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय