Thursday, July 4, 2024

नोएडा में करोड़ों की धोखाधड़ी में पति-पत्नी गैंगस्टर एक्ट में निरूद्ध

नोएडा। थाना सेक्टर-63 क्षेत्र के सेक्टर-63 में एक इन्वेस्टमेंट कंपनी खोलकर लोगों से करोड़ों रुपए की धोखाधड़ी कर ठगी करने वाले दंपति के खिलाफ थाना पुलिस ने गैंगस्टर एक्ट के तहत कार्रवाई की है।

थाना सेक्टर-63 के प्रभारी निरीक्षक अमित कुमार मान ने बताया कि सेक्टर-63 में विजय किशन जायसवाल उर्फ किशन कुमार तथा श्रीमती रश्मि जायसवाल पत्नी विजय किशन जायसवाल ने यूडीवो मार्केटिंग प्राइवेट लिमिटेड नाम से एक कंपनी खोली थी। ये लोग लोगों से अपने यहां पैसा इन्वेस्ट कराकर कम समय मे धन दोगुना करने का लालच देते थे, ज्यादा पैसा इन्वेस्ट करवाने पर ये लोग कार और ज्यादा ब्याज देने का वादा कर रहे थे।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

उन्होंने बताया कि इन लोगों ने सैकड़ों लोगों को अपने जाल में फंसा कर करोड़ों रुपए की ठगी की है। इनके खिलाफ जितेंद्र कुमार अनुरागी सहित कई लोगों ने पूर्व में मुकदमा दर्ज करवाया था, तथा पुलिस ने इन्हें गिरफ्तार किया था।

थाना प्रभारी ने बताया कि विजय किशन और श्रीमती रश्मि जयसवाल के खिलाफ गैंगस्टर एक्ट के तहत कार्रवाई की गई है। उन्होंने बताया कि इन लोगों ने गैंग बनाकर करोड़ों रुपए की ठगी की है। उन्होंने बताया कि इनके द्वारा अपराध के रास्ते अर्जित की गई अकूत संपत्ति को पुलिस कुर्क करेगी।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,098FansLike
5,351FollowersFollow
64,950SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय