Sunday, April 28, 2024

शामली में दिनभर चली बर्फीली हवाऐं, धूप निकलने के बावजूद नहीं मिली राहत

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

शामली। कडाके ही ठंड ने इस बार खासा परेशान कर रखा है। ठंड के प्रकोप को देखते हुए लोग घरों से बाहर नही निकल रहे है। शुक्रवार को दिनभर बर्फीली हवाऐं चलती रही। धूप निकलने के बावजूद शरीर में ठिठुरन और गलन बनी रही। पिछले दो सप्ताह में मात्र दो ही दिन धूप निकल सकी है।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

इस बार कडाके की ठंड ने अपने पिछले सारे रिकॉर्ड तोड दिए है। जनवरी माह में लोग धूप की तपिश के लिए तरस गए है। माह के दो सप्ताह में अभी तक मात्र दो ही दिन धूप निकल सकी है। शुक्रवार सवेरे से आसमान में काले बादल छाए रहे। दोपहर बाद सूर्यदेव के दर्शन जरूर हुए, लेकिन धूप में गर्माहट न होने के कारण लोगों के शरीर में गलन और ठिठुरन बनी रही। ठंड से बचाव को लोगों ने गर्म कपडों, रूम हीटर व अलाव का सहारा लिया।

 

दिनभर लोग अलाव के सहारे बैठे रहे, लेकिन सर्दी से निजात मिलती नजर नही आई। शाम होते ही बर्फीली हवाओं का दौर शुरू हो गया था। ठंड के सितम को देखते हुए लोग घरां में कैद रहे। सिर्फ जरूरी कामों से ही लोग घरों से बाहर निकले। चिकित्सकों ने बुर्जुगों व बच्चों को ठंड से बचाने की सलाह दी है। चिकित्सकों का कहना है कि ठंड से बचाव को अपने शरीर को गर्म रखना जरूरी है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय