Saturday, May 11, 2024

जंगलराज से मुक्ति चाहिए तो 2024 में फिर से केंद्र में मोदी सरकार : अमित शाह

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

पटना/पश्चिम चंपारण। केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने कहा कि बिहार में जंगलराज से मुक्ति पाना है, तो 2024 में एक बार फिर से नरेन्द्र मोदी सरकार को केंद्र की सत्ता पर बिठाना होगा।

उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार के लिए भाजपा के दरवाजे हमेशा के लिए बंद हो गए हैं। चंपारण वालों जोरो से बोलो..जंगल राज से मुक्ति चाहिए या नहीं ? वे बिहार के पश्चिम चंपारण जिले के लौरिया में शनिवार को भाजपा की जनसभा को सम्बोधित कर रहे थे।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

शाह ने कहा कि यह महर्षि वाल्मीकि की भूमि है। गांधी की धरती है। चंपारण की भूमि को मैं प्रणाम करता हूं। मैं पूछने आया हूं कि विधानसभा चुनाव में आपने भारतीय जनता पार्टी को सबसे बड़ी पार्टी बनाया था। ज्यादा सीटें भाजपा की थी।

फिर भी मोदी ने डबल इंजन की सरकार चलाने और अपने वादे के अनुरूप नीतीश कुमार को मुख्यमंत्री बनाया लेकिन नीतीश बाबू भी ऐसे व्यक्ति हैं जिन्हें हर तीन साल में प्रधानमंत्री बनने का सपना आता है।

अमित शाह ने कहा कि नीतीश बाबू की प्रधानमंत्री बनने की महत्वाकांक्षा ने बिहार का बंटाधार कर दिया है। नीतीश कुमार राज्य का पैसा विमान खरीदने में लगा रहे हैं। आज पूरे बिहार की स्थिति अराजक हो गई है। अपराध फिर से चरम पर जा रहा है।

कानून व्यवस्था ध्वस्त हो गई है। हत्या, अपहरण, डकैती, बलात्कार दिन प्रतिदिन बढ़ते जा रहे हैं। बोलने वाले पत्रकारों की हत्या चालू हो गई है। बालू माफिया, शराब माफिया के ग्रुप जिंदा हो रहे हैं। हथियारों के जखीरे पकड़े जा रहे हैं। पीएफआई जैसे संगठन बिहार के अंदर केंद्र बना रहे। फिर भी नीतीश बाबू चुप हैं।

गृहमंत्री अमित शाह ने कहा कि नरेन्द्र मोदी ने पीएफआई पर बैन लगा कर पूरे देश को सुरक्षित किया है। इससे पार पाने का एकमात्र रास्ता है। नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में 2024 में फिर से दो तिहाई बहुमत से भारतीय जनता पार्टी की सरकार बने।

नीतीश ने शराबबंदी की उससे हमको कोई मतलब नहीं लेकिन यहां नकली शराब से लोग मारे जा रहे हैं। शाह से आम लोगों से पूछा कि नकली शराब की बिक्री रुकनी चाहिए या नहीं ? इस क्षेत्र की सीमा नेपाल से सटी है। आप एक बार मोदी को फिर से प्रधानमंत्री बना दें।

अमित शाह ने कहा कि 15 हजार करोड़ के तीन हाईवे प्रोजेक्ट बिहार के इस इलाके में दिए हैं लेकिन नीतीश बाबू पर अब लालू प्रसाद यादव का दबाव है। इसलिए तीनों हाईवे प्रोजेक्ट के लिए जमीन ही नहीं दे रहे। आप बताएं क्या यह तीनों प्रोजेक्ट होने चाहिए या नहीं? रक्सौल में बनने वाले हवाई अड्डे के लिए भी भूमि उपलब्ध नहीं कराई जा रही है।

मैं नीतीश कुमार से कहना चाहता हूं जब प्रधानमंत्री बनना हो बनना लेकिन जमीन तो दे दें। रोड़ा मत बनिए वरना बिहार की जनता आपका हिसाब-किताब कर देगी।

अमित शाह ने कहा कि नीतीश कुमार ने तेजस्वी यादव को मुख्यमंत्री बनाने का वादा किया है लेकिन तारीख नहीं बता रहें है। राजद के विधायक आंसू बहा रहे हैं। गृह मंत्री ने कहा कि पश्चिमी चम्पारण बहुत जल्द रामायण सर्किट से जुड़ेगा और हजारों पर्यटक रोज आएंगे।

उन्होंने कहा कि बिहार को दो लाख 38 करोड़ रुपये दिया गया है। केंद्र सरकार के इस राशि का उपयोग अब राजद करेगी। मैं मोदी सरकार का हिसाब दे रहा हूं। नीतीश बाबू आप भी राजद और कांग्रेस का हिसाब दीजिये।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय