Wednesday, May 8, 2024

मुजफ्फरनगर में बोले सपा नेता- सत्ता वाले कुछ भी कहे, गड़बड़ी नहीं होने देंगे, जीतेंगी लवली शर्मा ही !

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मुजफ्फरनगर। जनपद के महावीर चौक स्थित समाजवादी पार्टी के जिला मुख्यालय पर गठबंधन के नेताओं ने प्रेस वार्ता आयोजित की और शनिवार को होने वाली नगर निकाय चुनाव की मतगणना को लेकर  अपने एजेंटों की नियुक्ति की। गठबंधन नेताओं ने जिला प्रशासन से मतगणना में निष्पक्षता बरतने की अपील की और कहा कि सत्ता पक्ष के लोग लगातार दावा कर रहे हैं कि जीतेंगे हम ही। उन्होंने कहा कि सत्ता वाले कुछ भी कहते रहे लेकिन  जीतेगी लवली शर्मा ही।

समाजवादी पार्टी के जिला अध्यक्ष जिया चौधरी ने जिला प्रशासन से मांग करते हुए कहा कि आज होने वाली मतगणना पूरी तरह निष्पक्ष और ट्रांसपेरेंट तरीके से होनी चाहिए।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव हरेंद्र मलिक ने कहा कि जिला प्रशासन पर हमें पूरा विश्वास है कि आज होने वाली मतगणना भी निष्पक्ष और पारदर्शी तरीके से संपन्न कराई जाएगी। उन्होंने कहा कि सत्ता के कुछ नेता लगातार जीत का दम भर रहे हैं। समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव ने कहा कि लोकतंत्र जब तक जिंदा है जब तक लोक सेवक निष्पक्ष है।

समाजवादी पार्टी के जिला अध्यक्ष जिया चौधरी ने कहा कि कल सब कुछ शांतिपूर्ण संपन्न होगा समाजवादी पार्टी और गठबंधन के जो साथी है उनका मत बिल्कुल क्लियर है। उन्होंने कहा कि अराजकता से हमारा कोई संबंध नहीं है। सपा जिला अध्यक्ष  ने कहा यदि मतगणना में कोई प्रशासनिक चूक हुई तो उसका रिएक्शन होगा। यदि आज  कहीं कोई गड़बड़ी हुई तो उसकी पूरी जिम्मेदारी प्रशासन की है।

उन्होंने कहा कि प्रशासन ने मतदान बिल्कुल ठीक तरीके से कराया और गठबंधन उससे आश्वस्त है और मांग करता है कि चुनाव की तरह ही मतगणना भी शांतिपूर्ण और निष्पक्ष तरीके से संपन्न कराई जाए।

 

 

 

 

 

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय