Saturday, May 18, 2024

नकली नोट मामले में फरार शाहिद पर आईजी ने 50 हजार का इनाम घोषित किया

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मेरठ। नकली नोट के मामले में फरार सप्लायर शाहिद निवासी कैराना शामली पर आईजी रेंज नचिकेता झा ने 50 हजार का इनाम कर दिया है।

शाहिद के रिश्तेदार आफताब निवासी लिसाड़ीगेट को 14 फरवरी को गिरफ्तार किया था। उसके पास से दो.दो हजार के दस नोट नकली बरामद हुए थे। जिसमें वह तीन नोट घंटाघर के पास दुकानदारों को दे चुका था। फरार शाहिद की गिरफ्तारी में अब एसटीएफ भी लग गई है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

घंटाघर के पास दुकानों पर नकली नोट देकर सामान खरीदता आफताब को लोगों ने पकड़कर देहलीगेट पुलिस को सौंप दिया था। पुलिस की पूछताछ में आफताब ने बताया था कि यह नकली नोट उसका बहनोई शाहिद निवासी कैराना उसे देता था। शाहिद का कनेक्शन नेपाल से जुड़ा होना बताया है। पुलिस ने उसकी तलाश में कैराना में भी दबिश दी थी, लेकिन वह हत्थे नहीं चढ़ा।

एसएसपी रोहित सिंह सजवाण ने फरार शाहिद पर 25 हजार का इनाम किया था। उसके बाद 50 हजार के इनाम की संस्तुति आईजी रेंज को भेजी थी। आईजी ने आरोपी पर 50 हजार का इनाम कर दिया है।

इनाम बढ़ने की जानकारी लगने पर एसटीएफ भी आरोपी के लिए लग गई। एएसपी एसटीएफ बृजेश सिंह ने बताया कि शाहिद शातिर अपराधी है। पुलिस के साथ उनकी टीम भी लगाई जाएगी। गिरफ्तारी के बाद पता चलेगा कि शाहिद का नेटवर्क कहां तक फैला है। अब सभी बिंदुओं पर जांच होगी।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय