Thursday, May 9, 2024

मुजफ्फरनगर में मस्जिद में इमाम को पीटा, मस्जिद में सुबह की नमाज के बाद हंगामा, पुलिस ने इमाम सहित 4 को हिरासत में लिया

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मुजफ्फरनगर। शहर में सुबह की नमाज के समय गूलर वाली मस्जिद में हंगामा हो गया। कुछ लोगों ने मस्जिद के पेश इमाम के साथ हाथापाई करते हुए मारपीट की। मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों पक्ष के 4 लोगों को थाने पर बैठा लिया, जिसके बाद मुचलका पाबंद कर दोनों को जमानत पर रिहा किया गया।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

 

शहर कोतवाली क्षेत्र के गुल्लर वाली मस्जिद में इमाम अब्दुल्ला 10 साल से इमामत कर रहे हैं। इमाम का आरोप है कि सुबह की नमाज के बाद कुछ लोगों ने हंगामा कर उन पर हमला बोल दिया। विरोध करने पर गाली गलौज की। आरोप है कि हाल में ही मस्जिद कमेटी के नए मुतवल्ली बने हैं। मुतवल्ली बनने के बाद से उनके पास के लोग उन्हें इमामत से हटाना चाहते हैं।

बताया जा रहा है कि तराबीह खत्म हो जाने के बाद मस्जिद में एक नमाजी ने अपनी तरफ से खाना तक्सीम कराया था। इमाम अब्दुल्ला का आरोप है कि मस्जिद कमेटी के नए पदाधिकारी ने इस पर ऐतराज जताते हुए कहा कि उनको मामले की जानकारी नहीं दी गई। उन्होंने अपनी ओर से कह दिया था कि यह सब नमाजियों का काम है। कोई ऐसा आयोजन नहीं हुआ, जिसकी जानकारी उन्हें दी जाए और यदि वह मस्जिद के जिम्मेदार हैं, तो उन्हें ऐसी जानकारी मिलते ही वहां पर पहुंचना चाहिए था।

इमाम अब्दुल्ला ने बताया कि इतनी बात कहते ही कुछ लोगों ने मस्जिद में घुसकर उनके साथ मारपीट का प्रयास किया, जिसके बाद पुलिस ने पहुंचकर उन सहित चार लोगों को थाने पर बैठा लिया। उन्होंने पुलिस में आरोपियों के विरुद्ध तहरीर दी है। पुलिस इस मामले में जांच कर रही है और जांच के बाद ही आरोपियों पर कार्रवाई करने की बात कही है।

 

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय