Thursday, May 9, 2024

5 लाख के मुचलके में पाबंद होने पर भड़के इमरान मसूद बोले-हमने कभी कानून नहीं तोड़ा फिर भी हमारे साथ अपराधियों वाला सलूक 

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |
सहारनपुर। निकाय चुनाव में शांति व्यवस्था बनाए रखने के लिए पुलिस- प्रशासन द्वारा पूर्व विधायक बसपा नेता काजी  इमरान मसूद को पांच लाख रुपये के मुचलके में पाबंद किया गया है। इसी की भर्त्सना करते हुए देहरादून रोड स्थित
बसपा कार्यालय पर पत्रकारों से वार्ता के करते हुए बहुजन समाज पार्टी के प्रदेश संयोजक एवं पूर्व विधायक काजी इमरान मसूद ने कहा कि लोकतंत्र में क्या इसी तरह से कार्य होगे। हमारी आवाज़ खामोश करने के लिए भाजपाई बौखलाए हुए हैं। उन्होंने कहा बसपा में उनके आने से समीकरण बदल गए हैं। हम एक लाख वोट से आगे हैं।
उन्होंने कहा कि आज विपक्ष की पार्टियों में इसलिए बौखलाहट है कि इमरान मसूद हाथी में सवार है। इमरान मसूद ने कहा कि भाजपा को लग रहा है कि कि चुनाव में भाजपा पीछे है। इसी बौखलाहट में वह औछी हरकत करने पर उतरी हुई है। इससे साफ हो जाता है भाजपा में इमरान को लेकर बौखलाहट है।
उन्होंने विपक्ष पर वार करते हुए कहा कि भाजपा सीधे मुकाबले में इमरान को टारगेट कर रही है और कुछ लोग अपने को मुकाबले में बताकर जनता को गुमराह कर रहे हैं। इमरान मसूद ने कहा जब हम साइकिल पर सवार होते थे तब विपक्षी इसे तोड़ने का काम कर देते थे। लेकिन हाथी के सामने किसी की नहीं चल पा रही है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय