Monday, May 6, 2024

सत्ता के लिए इमरान ने पाकिस्तान की विदेश नीति को संकट में डाला : शहबाज शरीफ

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

इस्लामाबाद। पाकिस्तान के प्रधानमंत्री शहबाज शरीफ ने गुरुवार को पाकिस्तान तहरीक-ए-इंसाफ (पीटीआई) के प्रमुख इमरान खान पर निशाना साधते हुए कहा कि उनके झूठ और सत्ता की लालसा ने पाकिस्तान की महत्वपूर्ण विदेश नीति के हितों को खतरे में डाल दिया। द एक्सप्रेस ट्रिब्यून की रिपोर्ट के मुताबिक, पाकिस्तान के प्रधानमंत्री ने ट्विटर पर इमरान खान पर तीखा हमला करते हुए कहा कि उनके पाखंड की कोई सीमा नहीं है।

प्रधानमंत्री शरीफ की यह टिप्पणी अमेरिकी सांसद ब्रैड शरमन द्वारा एक पत्र साझा किए जाने के कुछ दिनों बाद आई है जिसमें उन्होंने अमेरिकी विदेश मंत्री एंटनी ब्लिंकेन को पाकिस्तान में लोकतंत्र और विशेष रूप से पीटीआई के कथित राजनीतिक उत्पीड़न पर लिखा है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

अप्रैल 2022 में इमरान खान ने पाकिस्तान के मुख्य न्यायाधीश उमर अता बांदियाल को विदेश कार्यालय का गुप्तलेख (सिफर) भेजा था जिसमें दावा किया गया था कि एक बाहरी देश ने पाकिस्तान के दूत के माध्यम से एक धमकी भरा संदेश भेजा था।

द एक्सप्रेस ट्रिब्यून रिपोर्ट के अनुसार, हालांकि, कुछ महीने बाद अपदस्थ प्रधानमंत्री ने अपनी विदेशी साजिश की कहानी पर यू-टर्न ले लिया था। जिसमें उन्होंने अमेरिका पर आरोप लगाया था कि विपक्ष के अविश्वास प्रस्ताव का समर्थन कर उन्हें सत्ता से बेदखल कर दिया गया था।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय