Sunday, September 8, 2024

खेत में रास्ता देने को लेकर हुए विवाद में पूर्व प्रधान ने साथियों के साथ मिलकर की मारपीट, एक युवक घायल

शामली। शहर कोतवाली क्षेत्र के गांव लांक में खेत में रास्ता देने को लेकर हुए विवाद में पूर्व प्रधान ने अपने साथियों के साथ मिलकर एक युवक को मारपीट कर घायल कर दिया। वही शहर के धीमानपुरा फाटक के पास भी बाईकों की टक्कर के बाद दो युवकों को लाठी डंडों से पीटकर घायल कर दिया गया। घायलों का पुलिस ने डाक्टरी परीक्षण कराकर कार्यवाही शुरू कर दी है।
मंगवार को कोतवाली क्षेत्र के गांव लांक में दुष्यंत अपने खेतों से गन्ने की ट्रेक्टर ट्राली लेकर जा रहा था। आरोप है कि तभी परिवार के ही पूर्व प्रधान बाबूराम, प्रेम, ओमकार, रणबीर के खेत के रास्ते पर जाने को लेकर कहासुनी हो गई। जिसके बाद पूर्व प्रधान बाबूराम ने अपने साथियों के साथ मिलकर दुष्यंत को मारपीट कर घायल कर दिया। इसके अलावा शहर के धीमानपुरा फाटक के पास आकाश व निखिल निवासी झाल मजदूरों को लेकर के लिए आये हुए थे।
आरोप है कि तभी उनकी बाईक दो अन्य युवकों की बाईक से टकरा गई। कहसुनी के बाद अज्ञात युवकों द्वारा आकाश व निखिल को मारपीट कर घायल कर दिया। हमलावर युवक मौके पर अपने बाईक को छोडकर फरार हो गए। मौके पर पहुंची पुलिस द्वारा बाईक को अपने कब्जे में ले लिया गया। पुलिस द्वारा तीनों घायलों का मेडिकल कराकर आगे की कार्यवाही शुरू कर दी है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,334FansLike
5,410FollowersFollow
107,418SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय